Avneet Kaur Hot Photo: सोशल मीडिया की जान बन चुकी अवनीत कौर (Avneet Kaur) आए दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी एक से बढ़कर एक फोटो शेयर करती रहती हैं। उनके हर लुक पर फैंस खूब प्यार लुटाते हैं और जमकर प्यार देते हैं।आपको बता दें, अवनीत कौर अपनी प्रोफेशनल से लेकर पर्सनल लाइफ खुलकर अपने फैंस के बीच रखती हैं। फैंस को भी अब बेसब्री से उनके नए लुक का इंतजार रहता है। आज लोग उनके स्टाइल को भी फॉलो करने लगे हैं। बहुत छोटी सी उम्र में अवनीत ने इंडस्ट्री में एक बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है।

अवनीत कौर के नए फोटो हुए वायरल

ऐसे में अवनीत कौर (Avneet Kaur) की फैन फॉलोविंग भी लगातार बढ़ती ही जा रही है। यही कारण है कि, आज अवनीत के चाहने वाले पूरी दुनिया में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं। जैसे ही वो अपनी कोई फोटो शेयर करती हैं, फैंस की तरफ से जबरदस्त प्रतिक्रिया आना शुरू हो जाती है। ऐसे में अब एक बार फिर से अवनीत ने अपनी अदाओं से सभी के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं। उनके फोटोज को देख फैंस काफी मजेदार कमेंट कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ेंPalak Tiwari Hot Photos: 21 साल की उम्र में पलक तिवारी ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

फोटो देख फैंस हुए मदहोश

अवनीत कौर ने अपनी एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। जिसमें उन्होंने साड़ी पहनी हुई है और ऑरेंज कलर का ब्लाउ पहना हुआ है। फ्लोरल साड़ी में अवनीत कौर ने अपने बालों को खुला किया हुआ है। इसके साथ ही उन्होंन बहुत ही हल्का मेकअप किया हुआ है। इस वीडियो में अवनीत कौर अलग-अलग लुक्स देती हुई नजर आ रही हैं। उनकी अदाएं काफी दिल को छू लेने वाली हैं।

ये भी पढ़ें: Mahindra XUV700 VS Kia Selto Comparison: ‘महिंद्रा एक्सयूवी’ पर भारी पड़ी ‘किया सेल्टोस’! जानें डीटेल्स

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version