Avneet Kaur: छोटे पर्दे की पॉपुलर यंग एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) इन दिनों बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सुर्खियों में हैं। अवनीत जल्द ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी संग फिल्म में नजर आने वाली हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और हमेशा उनकी ग्लैमरस और खूबसूरत तस्वीरें लाइमलाइट में होती हैं। इस बीच अवनीत ने इंस्टाग्राम पर पिंक लहंगे में अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस बात में कोई दोराय नहीं है कि एक्ट्रेस इन तस्वीरों में बला की खूबसूरत लग रही हैं। आइये देखते हैं क्या खास इन तस्वीरों में।

पिंक लहंगे में हसीन नजर आईं अवनीत

टीवी दीवा ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर की हैं जो फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में अवनीत पिंक लहंगे में नजर आ रही हैं। तस्वीरों में उन्होंने माथा पट्टी और इयररिंग्स से लुक को पूरा किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “अबाउट लास्ट नाईट।” अवनीत इस आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। अवनीत की खूबसूरती को देखते हुए यह कहना गलत नहीं होगा कि एक्ट्रेस हुस्न की परी से कम नहीं लग रही हैं। इन फोटोज को देख फैन्स ने लाइक और कमेंट्स की बरसात शुरू कर दी है। अवनीत कौर का हर लुक फैन का फेवरेट होता है। एक्ट्रेस जब कोई भी फोटो और वीडियो शेयर करती हैं तो कुछ ही सेकंड में तहलका मचा देती है।

ये भी पढ़ें: Raju Srivastav: इन टॉप 5 फिल्मों में दिखा कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव का दम, अनोखे अंदाज ने फैंस को खूब हंसाया

सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं अवनीत

बता दें कि अवनीत कौर महज 20 साल की हैं लेकिन उन्होंने इतनी कम उम्र में काफी लोकप्रियता हासिल कर ली है और इस मामले में बॉलीवुड हसीनाओं को मात देती हैं। अवनीत के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट कई टीवी सीरियल में काम किया है लेकिन वह बहुत जल्द फिल्मों में नजर आने वाली हैं। एक्ट्रेस फिलहाल आगामी फिल्म ‘टिकू वेड्स शेरू’ पर काम कर रही हैं। इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी मुख्य भूमिका में हैं। अवनीत अगर इतनी खूबसूरत अदाओं से लोगों को अपना दीवाना बनाती हैं। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि आने वाले समय में वह एक बड़ी फिल्म स्टार बन जाएंगी क्योंकि लोग उनके हर अंदाज की तारीफ करते हैं।

ये भी पढ़ें: WhatsApp New Feature: व्हाट्सएप का नया फीचर, अब ग्रुप में पहचान नहीं छुपा सकेंगे आप

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version