Avneet Kaur Photos: टीवी इंडस्ट्री की अदाकारा अवनीत कौर अपनी अदाकारी की वजह से हमेशा चर्चा में रहती हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी। वो अपने किरदार को इतनी शिद्दत से निभाती है कि वो किरदार उन्ही के लिए सोचकर लिखा गया हो। वो सिर्फ 21 साल की है। वहीं वो बॉलीवुड में जल्द नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म से डेब्यू करने जा रही हैं। साथ ही, एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग साथ-साथ सिजलिंग अवतार की वजह से लोगों के जुबानों पर रहती हैं। आए दिन एक्ट्रेस अपनी सिजलिंग अवतार वाली तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती है, जिसे देखकर फैंस की निगाहें थम जाती है। इसी बीच अवनीत ने कुछ तस्वीरे सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो की तेजी से वायरल हो रही है। आइये जानते हैं क्या खास बात है इन तस्वीरों में

बीच सड़क पर अवनीत ने कराया फोटोशूट

अवनीत ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीर शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस ने बीच सड़क फोटोशूट कराया है। इस तस्वीरों में एक्ट्रेस काफी गॉर्जियस दिख रही हैं। वो तस्वीरों में एक से बढ़कर एक कातिलाना पोज दे रही है। वो तस्वीरों में डार्क कलर की को-ओर्ड सेट ड्रेस पहने दिखाई दे रही हैं। इसमें कोई दो राय नहीं है कि एक्ट्रेस कॉन्फिडेंटली ड्रेस कैरी करती है। वो बखूबी जानती है कि फैंस को इंप्रेस करना है। अवनीत की खूबसूरती को देखते हुए यह कहना गलत नहीं होगा कि एक्ट्रेस अपने हुस्न से नई-नई एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं। उन्होंने इंस्टा कैप्सन में लिखा, “मुझे हरी लाइट दो, क्योंकि मैं जाने के लिए तैयार हूं”।

Also Read: Urfi Javed ने धमकी देने वाली महिला को दिया चैलेंज, बोलीं- ‘हिम्मत है तो थप्पड़ मारकर दिखाओ’

अवनीत की लुक हो रही खूब चर्चा

अवनीत कौर के इस लुक की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘आप बहुत खूबसूरत लग रही हो’, दूसरे यूजर ने लिखा, हे ‘होटी’, तीसरे यूजर ने लिखा, ‘ग्रीन’। वहीं कई यूजर्स ने इमोजी भेजकर अपना रिएक्शन दिया। अभी तक इनके पोस्ट पर 1 लाख 17  हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। साथ ही, अवनीत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ  रू-ब-रू होती रहती है। उनके लेटेस्ट तस्वीरों के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं और एक झलक पाने के लिए बेताब है। वहीं, एक्ट्रेस अपनी दिलकश अदाओं से फैंस को दीवाना बनाई रहती हैं।

ये भी पढ़ें: WhatsApp New Feature: व्हाट्सएप का नया फीचर, अब ग्रुप में पहचान नहीं छुपा सकेंगे आप

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version