Avneet Kaur Photos: छोटे पर्दे की एक्ट्रेस अवनीत कौर सिर्फ 20 साल की हैं, लेकिन पॉपुलैरिटी के मामले बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को टक्कर देती है। उन्होंने कम समय में इंडस्ट्री में काफी ज्यादा नाम बना लिया है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी। वहीं वो बॉलीवुड में जल्द नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म से डेब्यू करने जा रही है। गौरतलब है कि एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग के साथ-साथ बोल्ड अवतार के लिए जानी जाती हैं। वो अपने लुक से फैंस के दिल पर छुरिया चलाती रहती हैं। आए दिन एक्ट्रेस अपनी सिजलिंग अवतार वाली तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिसे फैंस खूब पसंद करते हैं। फिर एक बार अवनीत अपने लुक को लेकर चर्चा में आ गई है। आइये जानते है एक्ट्रेस की नई तस्वीरें इतनी क्यों वायरल हो रही हैं।

तस्वीरें में बेहद गॉर्जियस दिख रही हैं अवनीत

अवनीत ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस शॉर्ट ड्रेस के साथ श्रग पहने दिखाई दे रही हैं। इस आउफिट में एक्ट्रेस कहर लग रही हैं। उनके खुले हुए बाल लुक पर जच रहे हैं। एक्ट्रेस ने लुक को कंप्लीट करने के लाइल मेकअप किया हुआ है। उन्होंने सेम आउफिट में दो तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो बेहद गॉर्जियस दिख रही हैं। अवनीत पर वेस्टर्न ड्रेस हो या ट्रेडिशनल ड्रेस, हर आउफिट में कहर बरपाती हैं। वो बखूबी जानती है कि फैंस को कैसे इंप्रेस करना है। उन्होंने इंस्टा कैप्शन में लिखा, “तितली की तरह, उसके पंख खुल गए”।

ये भी पढ़ें: Prime Shots पर Mrs Teacher लेकर आ रही हैं बोल्डनेस की सुनामी, हॉट Web Series में आलिया नाज ने बरपाया है कहर

अवनीत की तस्वीरों पर यूजर्स ने कहीं ये बातें

अवनीत की इन तस्वीरों पर यूजर्स लगातार कमेंट सेक्शन में तारीफों की बारिश कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘बहुत अच्छी लग रही है’, दूसरे यूजर ने लिखा, ‘स्वीट’, तीसरे यूजर ने लिखा, ‘ओसम’। वहीं कई यूजर्स ने इमोजी भेजकर अपना रिएक्शन दिया है। अभी तक पोस्ट पर 2 लाख से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। अवनीत की खूबसूरती को देखते हुए यह कहना गलत नहीं होगा कि एक्ट्रेस हुस्न की परी से कम नहीं लग रही हैं। एक्ट्रेस का हर लुक फैन का फेवरेट होता है।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version