Avneet Kaur Photos: छोटे पर्दे की एक्ट्रेस अवनीत कौर ने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी। वहीं वो बॉलीवुड में जल्द नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म के साथ डेब्यू करने जा रही है। उन्होंने सीरियल में कई सालों तक अपनी एक्टिंग का जादू बिखेर चुकी है। एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग से ज्यादा बोल्ड अवतार के लिए जानी जाती हैं। वो सिर्फ 20 साल की है, लेकिन अपने सिजलिंग लुक से फैंस के दिलों को घायल करती रहती हैं। इसी बीच उन्होंने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें उनका ट्रेडिशनल अवतार देखने को मिल रहा हैं। आइये जानते है क्या खास है तस्वीरों में-

तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही है अवनीत

अवनीत ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस प्रिंटेड शरारा ड्रेस पहने दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस इस ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रहा है। उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया हुआ हैं और अपने बाल खुले हुए छोड़ हुए हैं। एक्ट्रेस पर वेस्टर्न ड्रेस हो या ट्रेडिशनल ड्रेस हर अवतार में गॉर्जियस लगती हैं। इसमें कोई दो राय नहीं है कि एक्ट्रेस बखूबी जानती है कि फैंस के बीच कैसे छाए हुए रहना हैं। उन्होंने इंस्टा कैप्शन में लिखा, “नैन ता हीरे वारगे”।

तस्वीरों पर फैंस ने कही ये बातें

अवनीत की इस तस्वीरों पर फैंस तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘ओसम’, दूसरे यूजर ने लिखा, ‘गॉर्जियस’, तीसरे यूजर ने लिखा, ‘आप बहुत खूबसूरत लग रही है’। वहीं कई यूजर्स ने इमोजी भेजकर अपना रिएक्शन दिया हैं। इस पोस्ट अभी तक 1 लाख 73 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें: वीकेंड पर चाहते हैं गर्मागर्म एंटरटेनमेंट तो देखिए Ullu App पर ये वेब सीरीज

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है अवनीत

अवनीत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ  रू-ब-रू होती रहती है। उनके लेटेस्ट तस्वीरों के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं और एक झलक पाने के लिए बेताब है। वहीं, एक्ट्रेस अपनी दिलकश अदाओं से फैंस को दीवाना बनाई रहती हैं।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version