Avneet Kaur Share Latest Photos: छोटे पर्दे की महशूर एक्ट्रेस अवनीत कौर अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी हॉटनेस से भरी फोटोज के लिए जाना जाती है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस से की थी। वो महज 20 की उम्र में इंडस्ट्री में अलग पहचान बना चुकी हैं। फैंस उनके फोटोज काफी ज्याद पसंद करते हैं। हाल ही में, अवनीत ने अपनी हॉट फोटोज शेयर की है, जिसमें वो बेहद हॉट दिख रही हैं।

सोशल मीडिया शेयर की लेटेस्ट फोटोज

अवनीत कौर ने हाल ही में अपनी हॉट फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें वो व्हाइट और रेड कलर के ड्रेस में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने बाल बांधे हुए हैं और न्यूड मेकअप किया हुआ है। अवनीत के इस पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट बॉक्स में तारीफ कर रहे हैं। अभी तक इस पोस्ट पर लाखों लाइक और हजारों कमेंट आ चुके हैं।

फोटोज से नजरें हटाना मुश्किल

एक्ट्रेस फोटोज में एक से एक बढकर कातिलाना पोज दे रही हैं। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। लोगों का फोटोज से नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है। अवनीत हमेशा अपनी दिलकश अदाओं से चाहने वालों का ध्यान अपनी ओर खींचती हैं।

ये भी पढ़ें: Viral Bride: सुहागरात से पहले ही लड़की ने तोड़ी शादी, कारण आपका सिर घुमा देगा

कैजुअल आउटफिट में आई नजर

अवनीत को सड़को पर वियरल बिरयानी के कैमरो में कैद हुई। वीडियो में अवनीत कौर कैजुअल आउटफिट में नजर आ रही हैं। वो व्हाइट टी-शर्ट और ब्लू जीन्स पहने दिखाई दे रही है। उनके बाल खुले हुए है और चश्मा कैरी की हुई हैं। एक्ट्रेस बिना मेकअप के भी काफी ज्यादा सुंदर लग रही हैं। वीडियो में दिख रहा है कि वियरल के रिपोर्ट उनसे न्यू प्रोजेक्ट में बारे पूछा रहे हैं, जिस पर उन्होंने कहा, ‘नया प्रोजेक्ट आ रहा है, उसकी शूंटिग चल रही हैं’।

अवनीत इन प्रोजेक्ट में आएंगी नजर

अवनीत की वर्क फ्रेंट की बात करें तो वो फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरु’ के लिए सुर्खियो में हैं। इस फिल्में नवाजुद्दीन सिद्दीकी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं और इसका निर्देशन कंगना रनौत कर रही हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version