Avneet Kaur Photos: छोटे पर्दे की एक्ट्रेस अवनीत कौर अपनी सिजलिंग अवतार की वजह से हमेशा चर्चा में रहती है। वो सिर्फ 21 की है, लेकिन अपनी गॉर्जियस लुक से बॉलीवुड हसीनाएं को टक्कर देती है। एक्ट्रेस आए दिन अपनी बोल्ड लुक वाली तस्वीरें शेयर करती रहती है, जो अपलोड होते ही मिनटों में वायरल हो जाती है। इसमें कोई दो राय नहीं है कि एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और फैंस को इंप्रेस करना बखूबी जानती है। इसी बीच एक्ट्रेस फिर एक बार अपने लुक को लेकर चर्चा में आ गई है। आइये जानते है क्या खास बात है इस वीडियो-    

वीडियो में बेहद गॉर्जियस दिखीं अवनीत

अवनीत का हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस अतरंगी ब्लैक ड्रेस पहने दिखाई दे रही है, जिसमे वो काफी गॉर्जियस लग रही है। उनके कर्ली बाल लुक पर चार चांद लग रहा है और उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया हुआ है। साथ ही, उन्होंने ब्लैक कलर की सैंडल भी पेयर की हुई है। वीडियो में देखा जा सकता है एक्ट्रेस किसी इवेंट में पहुंची थी और कैमरे के सामने एक बढ़कर एक पोज देती नजर आ रही हैं। गौरतलब है कि एक्ट्रेस पर इंडियन ड्रेस हो या वेस्टर्न ड्रेस हर आउटफिट में कहर बरपाती नजर आती है।

देखें यहा वीडियो

ये भी पढ़ें: Prime Shots पर Mrs Teacher लेकर आ रही हैं बोल्डनेस की सुनामी, हॉट Web Series में आलिया नाज ने बरपाया है कहर

जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी अवनीत

अवनीत के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में बतौर चाइल्ड करियर की शुरुआत की थी और उनकी एक्टिंग को खूब पसंद किया गया था। वहीं उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो वो बॉलीवुड में फिल्म ‘टिकू वेड्स शेरू’ से डेब्यू करने वाली है। इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुख्य भूमिका दिखाई देंगे। इसके अलावा उनके हाथ में कई प्रोजेक्ट है, जिसकी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई हैं। वहीं अवनीत सोशल मीडिया पर फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वो अपनी दिलकश अदाओं से फैंस को दीवाना बनाई हुई रहती हैं। 

ये भी पढ़ें: UGC NET Result: नेट परीक्षा का Answer-Key और रिजल्ट हुआ जारी, ऐसे करें डाउनलोड

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Share.
Exit mobile version