Avneet Kaur Video: टीवी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस अवनीत कौर सिर्फ 20 साल की हैं, लेकिन फेम के मामले बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को टक्कर देती है। उन्होंने कम समय में इंडस्ट्री में काफी ज्यादा नाम बना लिया है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी। वहीं वो बॉलीवुड में जल्द नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म से डेब्यू करने जा रही है। वहीं, एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग के साथ-साथ बोल्ड अवतार के लिए जानी जाती हैं। आए दिन एक्ट्रेस अपनी सिजलिंग अवतार वाली वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिसे फैंस खूब पसंद करते हैं। फिर एक बार अवनीत अपने लुक को लेकर चर्चा में आ गई है। आइये जानते है एक्ट्रेस की वीडियो इतनी क्यों वायरल हो रही हैं।

वीडियो में बेहद बोल्ड दिख रही है अवनीत

अवनीत ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें अवनीत व्हाइट कलर की ब्रालेट और शॉर्ट जींस पहने दिखाई दे रही हैं, जिसमें वो काफी बोल्ड लग रही है। साथ ही, उन्होंने बूट पेयर की हैं। उनके कर्ली बाल लुक पर जंच रहे हैं। अवनीत पर वेस्टर्न ड्रेस हो या ट्रेडिशनल ड्रेस, हर आउफिट में कहर बरपाती दिख रही हैं। वो बखूबी जानती है कि फैंस को कैसे इंप्रेस करना है। यही वजह है कि उनकी सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है, जिसके कारण उनकी पोस्ट अपलोड होते ही वायरल हो जाती हैं। उन्होंने इंस्टा कैप्शन में लिखा, “बेबी गिव मी लव”।

देखें यहां वीडियो

Also Read: Isha Koppikar Narang: ईशा ने शाहरुख संग स्क्रीन शेयर करने के मोमेंट को किया याद, किंग खान की तारीफों के बांधे पुल

अवनीत की तस्वीरों पर यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट्स

अवनीत की इन तस्वीरों पर यूजर्स लगातार कमेंट सेक्शन में तारीफों की बारिश कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘ब्यूटीफुल’, दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ओसम’, तीसरे यूजर ने लिखा, ‘एमेजिंग’। वहीं कई यूजर्स ने इमोजी भेजकर अपना रिएक्शन दिया है। अभी तक पोस्ट पर 2 लाख 50 से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। वहीं अवनीत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। उनकी नई तस्वीरों के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार करते है और एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। वो अपनी दिलकश अदाओं से फैंस का ध्यान खींचती रहती है। उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती हैं।

Also Read: Oppo A17K vs Samsung Galaxy M13: किसमें हैं ज्यादा दमदार फीचर्स, यहां जानिए अपनी कंफ्यूजन का जवाब

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version