‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम बबीता जी यानि की मुनमुन दत्ता हर रोज अपने सोशल मीडिया पर अपनी फोटो अपडेट करती रहती हैं। जिसे फैंस का खूब प्यार भी मिलता है। मुनमुन दत्ता अपने अलग-अलग लुक से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। ऐसी ही बोल्ड फोटो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम परह शेयर की हैं, जिन्हें फैंस की तरफ खूब पसंद करते हुए प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। इस फोटो में वह बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं।

इस पोस्ट में उन्होंने ब्लैक कलर की साइड स्लिट वाली ड्रेस पहनी है। एक साइड से ड्रेस ऑफ शोल्डर भी है। डार्क लिपस्टिक के साथ मुनमुन ने कम से कम मेकअप के साथ अपना लुक कंप्लीट किया है। सिर्फ वेस्टर्न ड्रेस ही नहीं ट्रेडिशनल ड्रेसेज को भी स्टाइलिश अंदाज में कैरी करने में माहिर हैं मुनमुन।

ये भी पढ़ें आमिर अली और संजीदा ने तलाक पर चुप्पी तोड़ते हुए कही यह बात

येलो कलर के शरारा सूट में वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। कलरफुल प्रिंट्स से सजे कुर्ते को प्लेन बेस कलर के शरारा के साथ पेयर किया है। मुनमुन के इन सभी फोटो को खूब पसंद किया जा रहा है। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर उन्हें खूब प्यर मिल रहा है। उनके हर लुक की चर्चा हो रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version