सलमान खान( Salman Khan) के फैंस के लिए एक बुरी खबर है। दरअसल इस बार शनिवार और रविवार को टेलीकास्ट होने वाले बिग बॉस (Bigg Boss) के वीकेंड के वार में सलमान नजर नहीं आएंगे क्योंकि वह दबंग टूर में बिजी हैं। यह महज़ कोई अफवाह नहीं क्योंकि कलर्स टीवी ने खुद अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से इस बात की पुष्टि की है कि इस बार आने वाले वीकेंड के वार में सलमान खान को रिप्लेस करने का काम फिल्ममेकर फराह खान (farah khan) करने वाली है। कलर्स टीवी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्टर साझा करके इसके कैप्शन में लिखा है कि “खूब जमेगी मस्ती जब आएगी फराह खान लेने सब की क्लास”

आखिर कहां गायब है सलमान खान?

हालांकि इस बीच फैंस के मन में यह सवाल आना लाज़मी है कि आखिर सलमान खान कहां गायब है? और आखिर ऐसी क्या वजह है कि वह वीकेंड का वार होस्ट नहीं कर रहे हैं? आपको बता दें कि अभिनेता हाल फिलहाल अपने दबंग टूर में बिजी हैं। जिसकी वजह से वह आने वाले बिग बॉस के वीकेंड के वार में नजर नहीं आएंगे। मौजूदा समय में वह रियाद में अपने कंसर्ट पर फोकस कर रहे हैं। यही वजह है कि उन्हें वीकेंड के वार की शूटिंग करने का वक्त नहीं है, लेकिन अब इस बार उनकी जगह फराह खान होस्ट के तौर पर नजर आएंगी।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि पहले शहनाज गिल वीकेंड का वार होस्ट करने वाली थी, परंतु इन सब अफवाहों के बीच में अब यह साफ हो गया है कि अब सलमान खान की गैरमौजूदगी में बिग बॉस का सेट वीकेंड के वार के दिन फराह खान संभालेंगी। कई खबरों में इस बात का भी खुलासा हुआ है कि फराह खान बिग बॉस की बहुत बड़ी फैन है। यही वजह है कि वह हर सीजन को बड़ी शिद्दत से फॉलो करती आ रही हैं। इससे पहले फराह सीजन 15 में भी आ चुकी है। हालांकि अब यह देखना थोड़ा मजेदार होगा कि आखिर फराह किस तथा घरवालों की क्लास लगाती हैं?

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version