बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol) ने बताया कि कैसे अपने परिवार पर लगे स्टार टैग के कारण उनपर दबाव बना रहता है. करण ने कहा कि मेरी तुलना हमेशा मेरे पिता और बॉलीवुड स्टार सनी देओल से की जाती है. मुझे अपनी पहचान खुद ढूंढनी होगी और अपना रास्ता खुद बनाना होगा. यह पूछे जाने पर कि उनके अनुसार एक स्टार परिवार से आने का दबाव क्या है, करण ने मीडिया से बातचीत में कहा कि मेरी तुलना हमेशा मेरे पिता से की जाती है और वह जो करते हैं उसमें महान हैं. मेरी अपनी पहचान है और मैं अपने लिए अपना रास्ता खुद बना रहा हूं.

कंगना से पुराना नाता रखने वाले इस बॉलीवुड एक्टर के लाइफ कोच ने किया कंगना रनौत को लेकर ये खुलासा

एक्शन के बारे में करण ने बात करते हुए कहा कि – पिताजी जो करते हैं उसमें असाधारण रूप से अच्छे हैं और मैं उस शैली (एक्शन) में कुछ करना पसंद करूंगा यदि चरित्र सही हुआ. उन्होंने कहा कि वह हर चीज के लिए खुले हैं, जब तक रोल सही है, स्क्रिप्ट अच्छी है तो शैली मेरे लिए कोई मायने नहीं रखती. आपको बता दें कि एडीएफ इंटरकट एंटरटेनमेंट प्राइवेट द्वारा प्रस्तुत ‘वेले’ लिमिटेड प्रोडक्शन, नंदिनी शर्मा, आरुषि मल्होत्रा और रजनीश खानूजा द्वारा निर्मित, सुनील सैनी, अभिषेक नामा द्वारा सह-निर्मित और देवेन मुंजाल द्वारा निर्देशित है.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें. आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version