Balamua Bina Baya Tarse Bhojpuri New Song: सोशल मीडिया पर अपने नए गानों से गर्दा उड़ा देने वाला प्रमोद प्रेमी यादव एक बार फिर से अपने फैंस के लिए एक धांसू सॉन्ग लेकर आए हैं। जिसने आते ही फैंस के दिलों पर राज कर लिया है। इसके साथ ही इस गाने पर फैंस जमकर प्यार भी लूटा रहे हैं।

बलमुआ बिना बाया तरसे भोजपुरी गाना रिलीज

बलमुआ बिना बाया तरसे भोजपुरी गाने का म्यूजिक हो या फिर लिरिक्स फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं। इस गाने में आप देख सकते हैं कि, प्रमोद प्रेमी यादव अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही वीडियो में आप देख सकते हैं कि, कपल की गजब की बॉन्डिग देखने को मिल रही है। इस गाने ने आते ही फैंस के बीच धूम मचा दी है।आपको बता दें, ये गाना Wave Music यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। इस गाने पर अब तक हजारों व्यूज आ चुके हैं। इसके साथ कई सारे कमेंट भी फैंस को देखने को मिल रहे हैं। इस गाने ने आते ही धमाल मचा दी है।

सोशल मीडिया पर छा गए प्रमोद प्रेमी

इस आपको बता दें, प्रमोद प्रेमी यादव का हाल ही में उनका एक और नया गाना ‘झुलुफिया ऐ बालम’ (Jhulufiya Ae Balam) रिलीज हुआ, जिसे 3 दिन में लाखों से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। ‘झुलुफिया ऐ बालम’ गाने में प्रमोद प्रेमी (Pramod Premi) भोजपुरी सेंसेशन महिमा सिंह (Mahima Singh) के साथ रोमांस फरमा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Bachbu Na Samiyana Mein Song: गर्लफ्रेंड को देख मदहोश हुए प्रमोद प्रेमी, बोले – ‘बचाबू न सहमियाना’

इस गाने को श्रृष्टि म्यूजिक (Shristy Music) ने अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है। ये गाना लगातार एक से बढ़कर एक रिकॉर्ड बना रहा है। एक बार फिर से प्रमोद प्रेमी ने अपने नए गाने के फैंस के दिलों पर राज कर लिया है। आपको इस गाने को देखकर कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं।

ये भी पढ़ें: Maharashtra New Cabinet: अब मंत्रिमंडल गठन को लेकर हलचल हुई तेज, देखें शिंदे कैबिनेट की पूरी लिस्ट

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version