Bandook Ka Riwaaz: मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की आज सिर्फ हरियाणा ही नहीं बल्कि पूरे देश में करोड़ों फैन फॉलोविंग हैं। उनका हर गाना महफिल की शान बन जाता है और डांसर हरियाणा की जान हैं। आज भले ही सपना को टक्कर देने के लिए कई हसीनाएं आ चुकी हैं लेकिन हरियाणवी क्वीन एक ब्रांड हैं। सपना के नए गाने का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं और अब हाल ही में उनका नया गाना ‘बंदूक का रिवाज’ रिलीज हुआ है। इस गाने में सपना की खूबसूरत अदाओं को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

सपना चौधरी का नया गाना फैंस के बीच वायरल

सपना चौधरी का नया गाना ‘बंदूक का रिवाज’ हाल ही में रिलीज हुआ हैं। इस गाने को हरियाणा के मशहूर सिंगर राज मावर और आशु ट्विंकल ने गाया है। सपना इस नए गाने में हमेशा की तरह अपने देसी लुक में नजर आ रही हैं। खास बात यह है कि गाने में इस बार उनका वेस्टर्न लुक भी देखने को मिल रहा है। सपना ने एक बार फिर अपनी अदाओं से फैन्स का दिल जीत लिया है। इस नए गाने को सपना ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

ये भी पढ़ें: अरबाज खान कई फिल्मों को कर चुके हैं प्रोड्यूस, नेटवर्थ जानकर चौंक जाएंगे आप

जबरदस्त ठुमके को देख फैंस हो रहे मदहोश

इस गाने को सोनोटेक म्यूजिक यूट्यूब पर रिलीज किया गया है जिसे अबतक 5 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वीडियो में सपना बंदूक लेकर ठुमके लगा रही हैं। सपना के इस डांस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इससे पहले सपना का एक और गाना ‘दामन’, ‘कमीने’ और ‘छोरी मेरी जान’ रिलीज हो चुका है। इन सभी गानों को यूट्यूब पर लाखों व्यूज मिल चुके हैं।

ये भी पढ़ें: Haryanvi Hot Video: मुस्कान बेबी, कोमल चौधरी और कोमल रंगीली ने एक साथ स्टेज पर मटकाई कमर, डांस देख लोगों के छूटे पसीने

फैंस के बीच एक्टिव रहती हैं सपना

सपना चौधरी बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के हिट रियलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस’ में भी नजर आ चुकी हैं। इस शो के बाद सपना की पॉपुलैरिटी लगातार बढ़ती जा रही है। सपना फैंस के बीच बने रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। सपना ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में डांस नंबर किए हैं। हालांकि अब तक हिंदी सिनेमा में उनका सिक्का कुछ खास नहीं चल पाया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version