Amazon Prime Web Series Panchayat Season 3: जब से जितेंद्र कुमार के लोकप्रिय वेब सीरीज ‘पंचायत’ का दूसरा सीजन आया है, स्टार्स और मेकर्स को खूब तारीफें मिली है। रघुबीर यादव, नीना गुप्ता, चंदन रॉय और सुनीता रजवार सहित सभी अभिनेताओं ने सीरीज में जान डाल दी है। पंचायत एक इंजीनियरिंग डिग्री होल्डर के लाइफस्टोरी को बताती है जो उत्तर प्रदेश के फुलेरा नामक एक सुदूर गांव में पंचायत सचिव के रूप में आता है। पंचायत एक हिंदी भाषा की वेब सीरीज है। इसे प्राइम वीडियो पर लॉन्च किया गया है। सीरीज की लोकप्रियता को देखते हुए फैंस अगले सीजन की मांग कर रहे हैं। तो आइये आपके लिए हम लाए हैं खास अपडेट।

पंचायत सीजन 3 रिलीज की तारीख

Credit- Youtube

पंचायत सीजन 3 को लेकर कई अपडेट्स आ रही है। फैंस इस सीरीज का बेसब्री से इन्तजार कर रहे हैं। उम्मीद की जा रही है कि 2023 में अगला सीजन रिलीज की जाएगी। ‘पंचायत’ ने खुद को टॉप वेब सीरीज बना ली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक पंचायत सीजन 3 स्टार जितेंद्र कुमार, रघुबीर यादव, नीना गुप्ता, चंदन रॉय और फैसल मलिक ही होंगे। ये सीरीज Amazon Prime Video के लिए प्रोड्यूसर कंपनी ‘द वायरल फीवर’ (TVF) के जरिए बनाई गई है। ‘पंचायत’ का ‘दूसरा सीजन’ अभी रिलीज हुआ है और दर्शकों के बीच बेहद लोकप्रिय हो गया है। दर्शकों को तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार है। हाल ही में एक इंटरव्यू में जितेंद्र कुमार ने कहा कि “दर्शकों के प्यार को देखते हुए हम पंचायत के सीजन 3 की भी उम्मीद कर रहे हैं।”

ये भी पढ़ें: वीकेंड पर चाहते हैं गर्मागर्म एंटरटेनमेंट तो देखिए Ullu App पर ये वेब सीरीज

पंचायत सीजन 3 की कहानी

सीजन 2 में फुलेरा गांव के पंचायत सचिव अभिषेक त्रिपाठी (जितेंद्र कुमार) को पानी की टंकी से बाहर आते हुए दिखाया गया है। इधर, विकास (चंदन रॉय) और उप प्रधान प्रह्लाद (फैसल मलिक) शामिल होते हैं और प्रधानजी को सचिव जी और रिंकी के अफेयर (सांविका) के बारे में पता चलता है। अच्छी खबर यह है कि अभिषेक त्रिपाठी को गांव की जमीन से लगाव हो गया है। सचिव के चेहरे पर वैसी नाराजगी नहीं है जैसी पहले सीजन में थी। वहीं अब देखना दिलचस्प होगा कि तीसरे सीजन में क्या रिंकी और सचिव जी की शादी होगी और क्या प्रधान जी और मंजू देवी चुनाव हार जाएंगे।

ये भी पढ़ें: Rakesh Sachan News: आर्म्स एक्ट में यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री राकेश सचान को एक साल की सजा, मंत्री ने कही ये बात

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version