Barse La Savan Song: सावन का पावन महीना शुरू हो चुका है। ऐसे में भगवान भोले और सावन के कई सारे भोजपुरी गाने लॉन्च हो रहे हैं। इस बीच भोजपुरी सुपर स्टार अक्षरा सिंह भी अपने फैंस के लिए भोले की भक्ति से भरा हुआ एक नया वीडियो सॉन्ग लेकर आयी हैं। जिसका टीजर आज लॉन्च कर दिया गया है।अक्षरा सिंह के नए गाने बरसे ला सावन Barse La Savan का टीजर GMJ – Global Music Junction – Bhojpuri यूट्यब चैनल पर लॉन्च किया गया है। ये गाना कांवड़ गाना Kanwar Song है। जिसका म्यूजिक और वीडियो आपको झूमने पर मजबूर कर देंगें।

https://youtu.be/T_DspG3YI6o

अक्षरा सिंह का सावन गाना लॉन्च

नीचे दिए गए गाने के टीजर में आप देख सकते हैं कि, अक्षरा सिंह पीली साड़ी में बाल खोलकर और माथे पर सिन्दूर लगाकर और हाथ में बड़े से आरती के दीए के साथ नजर आ रही हैं। इस दौरान अक्षरा सिंह भोले की भक्ति में लीन नजर आ रही हैं। अक्षरा सिंह के एक्सप्रेशन काफी दिल को छू लेने वाले हैं। गाने के टीजर में अक्षरा सिंह आपको अलग-अलग अवतार में नजर आएंगी। कभी सूट कभी साड़ी तो कभी सावन की बारिश में शिव की भक्ति में झूमती हुई अक्षरा सिंह को देख फैंस खुद इस गाने पर झूमने से नहीं रोक पा रहे हैं।

ये भी पढ़ें:Bhabhi Hot Video: ‘टिप-टिप बरसा पानी’ गाने पर भाभी ने लगया हॉटनेस का तड़का, देखते ही रह गए लोग

भोले की भक्ति में लीन हुई भोजपुरी क्वीन

इस वीडियो सॉन्ग में आप कई सारे लोगों को चिलम के साथ गांजा फूंकते हुए भी देख सकते हैं। बरसे ला सावन के टीजर को आए थोड़ा ही समय हुआ है। लेकिन ये सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है। फैंस कमेंट करते हुए कह रहे हैं कि, अक्षरा सिंह के इस गाने ने पवन सिंह के ‘आईल सावन’ को फेल कर दिया है।

आपको बता दें, ये गाना 18 जुलाई यानि की सावन के पहले सोमवार को रिलीज किया जाएगा। जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Aail Sawan song: पवन सिंह के गाने ने आते ही मचा दिया धमाल, ट्रेंडिग लिस्ट में सबसे आगे ‘आईल सावन’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version