Vivo T1X Launch in India: वीवो के सीरीज ‘टी’ का‘T1X  फोन’ भारत में लॉन्च होने वाला है। इसकी आधिकारिक सूचना आ गई है। खबर के मुताबिक वीवो का यह स्मार्टफोन नये अंदाज में कई नए फीचर्स के साथ आने वाला है। संभावित तारीख के अनुसार यह फोन ‘20 जुलाई’ को भारत में लॉन्च हो सकता है।

Vivo T1X स्पेसिफिकेशन

वीवो का यह फोन ‘टी सीरीज’ में आने वाला चौथा फोन होग। जानकारी के मुताबिक यह ‘फोन 5जी’ हो सकता है। इसमें कई ऐसे फीचर्स हो सकते हैं जो अन्य कंपनी के फोन को मात दें। उम्मीद की जा रही है कि वीवो के इस स्मार्टफोन में 6.58 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले,Full HD+ Resolution  और 90Hz रिफ्रेश रेट हो सकता है।

Also Read:Best Mileage Bikes: 60 हज़ार रूपए की कीमत में ये है बेहतरीन माइलेज Bikes, देखें फीचर्स और डिटेल्स

वीवो के इस स्मार्टफोन में कैमरे की बात की जाए तो इसमें ‘ड्युएल कैमरा’ सेट प्राइमरी सेंसर के साथ रहने की उम्मीद है। इस बजट फोन में 256GB की ऑनबोर्ड स्टोरेज और 900 मीडियाटेक डाइमेंसिटी प्रोसेसर हो सकता है।

कीमत रहेगा सरप्राइज

कंपनी की ओर से अब तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं आई है लेकिन फोन की संभावित कीमत 15,000 रुपये तक होने का अनुमान लगाया जा रहा है। 128GB स्टोरेज और 6 जीबी रैम के साथ यह फोन चाइना में 1,699 युआन (भारतीय मूल्य के अनुसार 19,900 रुपये) में लॉन्च हुआ था। हालांकि Vivo T1x 4G को मलेशिया में 649 युआन (भारतीय मूल्य में लगभग 11,400 रुपये ) में लॉन्च किया गया था। इस फोन में 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज रखा गया था।

कलर और बैटरी

यह फोन मलेशिया में लॉन्च किये गये फोन से काफी हद तक मिलता-जुलता है। खबरों के मुताबिक यह स्मार्टफोन दो रंगों में आ सकता है – ब्लू और ब्लैक। यह फोन इनदोनों ही रंगों में धांसू लुक में दिख सकता है।

इस फोन की बैटरी को भी बजट के अनुसारअन्य फोन के मुकाबले बेहतरीन रहने की उम्मीद है। माना जा रहा है इस स्मार्टफोन में 5000mAH की बैटरी के साथ 18Wका फास्ट चार्जिंग सपोर्ट हो सकता है। 

ये भी पढ़ें: Old Coin Scheme: पुराने सिक्के बेचने पर हो जाएं सतर्क, आरबीआई ने किया आगाह

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version