Bell Okan Daba Da: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस पूनम दुबे अपनी खूबसूरती और अदाओं के लिए जानी जाती हैं पुनम दुबे हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर देखने के लिए फैंस बेताब बैठे रहते हैं। उनके एक फोटो से पूरे सोशल मीडिया का तापमान बढ़ने लगता हैं। फिलहाल वो सुर्खियों में अपने नए म्यूजिक वीडियो को लेकर हैं। पूनम दुबे के लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो ‘बेल आइकन दाबा द’ सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं।

‘बेल आइकन दाबा द’

इस वीडियो में पुनम दुबे के साथ दो को- स्टार्ट भी मौजूद हैं। इस वीडियो में दोनों एक्ट्रेस एक एक्टर के पीछे पड़ी हुई हैं। और दोनों ही गाने के बोल गाते हुए कहती है – ‘बेल आइकन दाबा द हमरे प्यार के’। वीडियो में साफ देखने को मिल रहा है कि दोनों ही एक्ट्रेस चाहती है की एक्टर उनसे प्यार जताएं। खैर अब अगर उनके लुक की बात करे तो पुनम दुबे इस वीडियो में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने ब्लू और ऑरेंज कलर का लहंगा पहना है जिसमें वो बेहद खुबसूरत दिख रही हैं। फैंस उनके लुक को बहुत तारीफ कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Neha Kakkar Dance: नेहा कक्कड़ ने पार्टी में किया फर्श पर नागिन डांस, हंस पड़े मेहमान

म्यूजिक वीडियो हुआ वायरल

आपको बता दे ये गाना श्वेता मोना ने गया हैं। और इसके लिरिक्स राकेश सरनपुरी ने लिखा हैं। गाने के बोल इतने मजेदार हैं कि आपको इनकी जुगल बंदी बेहद पसंद आएगी। ये वीडियो फैंस बेहद पसंद कर रहे है और ये सोशल मीडिया पर भी काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं। खैर पूनम दुबे का म्यूजिक वीडियो हो या तस्वीरें वायरल होती रहती है। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी पूनम खूब फोटो वीडियो शेयर करती हैं।

ये भी पढ़ें: Bhakti Ke Feel: Khesari Lal के नया गाना हुआ रिलीज, फैंस बोले जय भोले

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.
Exit mobile version