90 के दशक में फिल्म मैंने प्यार किया से दर्शकों के दिल पर राज करने वाली खूबसूरत अभिनेत्री भाग्यश्री की बेटी भी अब फिल्म की दुनिया में कदम रखने जा रही है। भाग्यश्री की बेटी अवंतिका दासानी बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाली है। अवंतिका की बात करें तो वह अपने मां भाग्यश्री से भी कई गुना ज्यादा खूबसूरत हैं वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है।

पापुलैरिटी में इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेस को टक्कर देती है सारा अली खान, जानवी कपूर, अनन्या पांडे, आलिया भट्ट को भी यह खूबसूरती के मामले में पीछे छोड़ती नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर ग्लैमरस फोटोस इस बात का सबूत है।इसके अलावा बॉक्सर प्रोफेशनल सूट्स कराती हुई नज़र आती है इंस्टाग्राम पर अवंतिका के हजारों में फॉलो वर है।

26 साल की अवंतिका को ट्रैवलिंग, डांसिंग, फैशन, दोस्तों के साथ पार्टी इंजॉय करना काफी पसंद है। अवंतिका अपनी मां की बेहद करीब है। वह अक्सर अपने मां के साथ वाली अपने बचपन की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। कहीं भी पार्टीज में वह अपनी मां के साथ जरूर दिखाई देती है।

अवंतिका पढ़ाई में काफी होशियार रही हैं। उन्होंने लंदन से पढ़ाई की है और बिजनेस और मार्केटिंग की डिग्री ली है। बता दें कि एक समय था, जब अवंतिका का नाम म्यूजिक डायरेक्टर अनु मलिक के भतीजे अरमान मलिक संग जुड़ा था। अवंतिका जल्द ही तेलुगू इंडस्ट्री में कदम रखने वाली हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में भाग्यश्री ने बताया था कि उनकी बेटी अवंतिका ने एक वेब शो के लिए शूट किया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version