ड्रग्स मामले में कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष की मुश्किलें पूछताछ के बाद और भी ज्यादा बढ़ गई हैं। क्योंकि अब इन दोनों को तीन दिन की न्यायिक हिरासत के लिये भेज दिया गया है। आपको बता दें, कल भारती और हर्ष के अंधेरी घर में एनसीबी की टीम ने छापा मारा था। जिसमें टीम को गांजा मिला था और दोनों ही सितारों ने गांजे वाली बात को कबूल भी कर लिया था। जिसके बाद कल शाम को ही कपल को गिरफ्तार कर लिया गया था और पूछताछ की जा रही था। पूछताछ के बाद आज कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया को कोर्ट में पेश किया गया था। कोर्ट ने मिले सबूतों और मामले की गंभीरता को देखते हुए भारती सिंह और हर्ष को तीन दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। आपको बता दें, कोर्ट से ड्रग्स जांच एजेंसी एनसीबी ने दोनों की रिमांड मांगी थी। जिसके बाद कोर्ट ने कपल को तीन दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

इसके साथ ही भारती और हर्ष ने जमानत अर्जी भी दाखिल कर दी है। इस पर अब कल सुनवाई होगी। जिसके बाद दोनो कॉमेडियन की किस्मत का फैसला होगा। कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति के घर से गांजा मिलने के बाद उनके फैंस काफी दुखी हैं। सोशल मीडिया पर लोगों की तरफ से प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। आपको बता दें, बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से ही ड्रग्स को लेकर एक से बढ़कर एक खुलासे हो रहे हैं। जिसमें अब तक बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां फंस चुकी हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version