Kajal Raghwani का नया अवतार

भोजपुरी एक्ट्रेस Kajal Raghwani अपने बोल्ड अवतार के लिए जानी जाती हैं। Kajal Raghwani सिर्फ भोजपुरी फिल्मों में ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी अपने बोल्ड लुक से आग लगाती रहती हैं। यही कारण है कि, उनकी फैन फोलोविंग लगातार बढ़ती जा रही है।

काजल राघवानी को लोग काफी ज्यादा पसंद करते है। इनकी नटखट और रोमैटिक अदाओं पर इनके फैंस दिल हार जाते हैं। इनके चाहने वाले इनकी किसी भी मूवी के गानों को देखते ही देखते ट्रेंडिंग में पहुंचा देती है।

इनका कोई भी मूवी या गाना सुपरहिट रहता है।  इस बीच काजल राघवानी ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ फोटो शेयर किए हैं। जिसमें वह बेहद जींस और ब्लैक शर्ट में नजर आ रही हैं। उनके इस लुक को देख फैंस खुद को रोक नहीं पा रहे हैं और जमकर कमेंट कर रहे हैं।

काजल राघवानी की पर्सनल लाइफ पर नजर डालें तो वह खेसारी लाल यादव से ब्रेकअप को लेकर खबरों में बनी ही हैं। इनकी जोड़ी इंडस्ट्री की सुपरहिट जोड़ियों में से एक रही है, लेकिन इनके बीच हुए विवाद ने इस जोड़ी को तोड़ दिया। आपको बता दें, काजल राघवानी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की थी, जिसमें उन्होंने रिश्ते खुलकर लिखा था।

ये भी पढ़ें Bhojpuri Sexy Video:  भोजपुरी बाला के देसी लुक ने फैंस की निकालीं आहें…

जिसमें उन्होंने लिखा था,हर रिलेशनशिप को वक्त चाहिए होता है. इसे कुछ समय दो। ये जरूर खत्म हो जाएगी। उनके इस पोस्ट को ब्रेकअप के तौर पर देखा जा रहा था। इसी तरह काजल राघवानी एक्टर प्रदीप पांडे चिंटू के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोर चुकी हैं। बेहरहाल मामला जो भी को काजल को उनके फैंस खूब पसंद करते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version