भोजपुरी सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला को आज के दौर में कौन नहीं जानता वह अपनी हॉट और बोल्ड लुक की वजह से हर तरफ सुर्खियों में छाई रहती है। आए दिन अपने फैंस के बीच तड़कती भड़कती फोटो या वीडियो शेयर कर उनके दिल की धड़कन बढ़ा देती है। अब इसी बीच नम्रता मल्ला ने अपने फैंस को एक बार फिर से सरप्राइस किया है।

नम्रता माल लाने इंस्टाग्राम पर बेहद हॉट अवतार में अपना डांस वीडियो शेयर किया है। वीडियो में नम्रता बेहद हॉट नजर आ रही हैं इनके पास इनकी इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। वीडियो ने सोशल मीडिया का टेंपरेचर बढ़ा दिया है।

वीडियो में नजर आ रहा है कि नम्रता ने क्रीम कलर की बिकनी टॉप पहन कर जबरदस्त बॉडी को बीट पर थिरका रहीं हैं।गाने में नम्रता मल्ला की बोल्ड अदाओं का हर तरफ जिक्र हो रहा है। इस गाने में अदाकारा ने बेहद ही शॉर्ट ड्रेस में कमर लचकाई है। नम्रता के लोग की बात करें तो वह बेहद आकर्षक और ग्लैमरस नजर आ रही हैं उन्होंने वेस्टर्न ड्रेस के साथ कुछ ज्वेलरी भी कैरी किया है जो उनके लुक में चार चांद लगा रहा है।

इंस्टाग्राम पर डाले गए इस वीडियो को अब तक हजारों लोगों ने देखा है वहीं फैंस भी लगातार इस पर कमेंट कर रहे हैं।स्टनिंग, ब्यूटीफुल, आग जैसे कमेंट से पूरा इंस्टाग्राम भरा हुआ है। एक फैंस ने कहा कि आप बहुत आगे तक जाएंगी ऐसे ही मेहनत करते रहिए। बता दें कि यह कोई पहली दफा नहीं है जब नम्रता ने कोई वीडियो या फोटो पोस्ट की हो और उस पर ऐसे कमेंट आ रहे हो। नम्रता जब जब अपने फैंस के लिए कुछ भी शेयर करती है उस पर फैंस जमकर प्यार लुटाते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version