भोजपुरी सिनेमा ओल्ड की सुपर हॉट बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री रानी चटर्जी अपनी खूबसूरती और हॉट अंदाज की वजह से हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं रानी चटर्जी अक्सर फैंस के साथ अपनी फोटो और डांस वीडियो शेयर करती है उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी छाए रहते हैं। दिन-ब-दिन रानी चटर्जी और ज्यादा खूबसूरत होती जा रही है ऐसे में उनके फैंस का यह सवाल रहता है कि आप फिर वह ऐसा क्या करते हैं जिससे वह अपने आप को इतनी ज्यादा खूबसूरत और फिट रखती है।

दरअसल सिनेमा जगत की हसीना अपने परफेक्ट लुक और फिगर का खास ध्यान देती हैं।क्योंकि उन्हें हमेशा कैमरे के आगे अच्छा देखना होता है। भोजपुरी सिने स्टार रानी चटर्जी घंटों जिम में पसीना बहाकर अपने परफेक्ट फिगर को मेंटेन किया है। उन्होंने एक बार फिर अपने वर्क आउट करके अपनी तस्वीरें शेयर की है। जिसमें वह पहले से भी ज्यादा आप पर और खूबसूरत दिखाई दे रही है।

तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है एक बुरे वक्त के बाद अच्छा समय आता है, इसलिए मेहनत से पीछे नहीं हटे। उनके कहने का मतलब है कि अब वह काफी मेहनत के बाद बिल्कुल परफेक्ट फिगर के साथ अपने आपको अपने फैंस के सामने रिप्रेजेंट करती हैं। ऐसे में हम सभी को मेहनत करते रहना चाहिए।

रानी चटर्जी ने अपने गजब के ट्रांसफॉर्मेशन से फैंस को हैरान कर दिया था। रानी चटर्जी रोज वर्कआउट करती हैं और अपने फिगर को मेंटेन रखती हैं। बता दें कि रानी अपने वर्कआउट को खूब एन्जॉय करती हैं।यही वजह है कि उन्होंने खुद पहले से काफी फिट भी कर लिया हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version