Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव और भोजपुरी की सबसे हॉट एक्ट्रेस काजल राघवानी की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद है। ऐसे में इस जोड़ी का एक पुराना गाना सोशल मीडिया पर काफी छाया हुआ हैं ् फिल्म ‘पटना से पाकिस्तान’ का गाना ‘चपा चपा चाचा जान करा ना जिया’ सोशल मीडिया पर जमकर वायरल है। यह गाना इस समय लोगों को अपना दीवाना बना रहा है।

देसी अंदाज में फिल्माया

इस गाने की खास बात यह है कि इसे बिल्कुल देसी अंदाज में फिल्माया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस काजल राघवानी नदी में निरहुआ रोमांस करती हुई नजर आई है। सफेद आउटफिट में काजल काफी खूबसूरत लग रही है और उनके कमाल के एक्सप्रेशन भी फैंस का दिल जीत रहे हैं। इस गाने को ‘वेव भोजपुरी हिट सिनेमा’ नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया।

काजल के साथ रोमांस का तड़का लगाते

गाने में काजल राघवानी काफी हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं, वहीं गाने में निरहुआ काजल के साथ रोमांस का तड़का लगाते हुए देखाई दे रहे हैं। निरहुआ और काजल राधवानी का गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस गाने में दोनों की केमेस्ट्री देखते ही बन रही है। इस वीडियो में काजल राघवानी व्हाइट कलर का आउटफिट पहनकर निरहुआ के साथ रोमांस करती हुईं नजर आ रहीं हैं।

Also Read: Bhojpuri Dance Video: वीडियो में एक दूसरे के करीब नजर आए प्रदीप पांडे चिंटू और काजल राघवानी, इंस्टाग्राम पर शेयर की वीडियो

काजल राघवानी की अदाओं को देख उनके चाहने वाले दीवाने हो रहे हैं। यह वीडियो नया तो नहीं है लेकिन इस समय यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। इस गाने को अब तक 78 लाख से अधिक बार देखा देखा जा चुका है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version