Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव और भोजपुरी की सबसे हॉट एक्ट्रेस काजल राघवानी अपने गाने में रोमांस करते हुए नजर आये हैं। अब दर्शको को इन दोनों की जोड़ी काफी पसंद आती हैं। यूट्यूब पर इन दोनों के रोमांस के लेटेस्ट वीडियो वायरल होते ही रहते है ऐसे में अब इनका एक पुराना गाना खूब पसंद किया जा रहा है जिसमे दोनों एक नदी में रोमांटिक नजर आये हैं।

सोशल मीडिया पर धमाल मचाए हुए

काजल और निरहुआ का ये गाना फिल्म ‘पटना से पाकिस्तान’ का हैं जो इस समय सोशल मीडिया पर धमाल मचाए हुए है। गाना ‘चपा चपा चाचा जान करा ना जिया’ में दोनों एक दूसरे की बाहो में लिपटे हुए प्यार में खोये हुए हैं। ये गाना सोशल मीडिया पर जमकर वायरल है। यह गाना इस समय लोगों को अपना दीवाना बना रहा है। इस गाने को अब तक करीब 78 लाख से अधिक बार देखा देखा जा चुका है।

देसी अंदाज में फिल्माया

ये गाने का वीडियो नया नहीं बल्कि पुराना है जो आज भी इतना पसंद किया गया है। और इस गाने को बिल्कुल देसी अंदाज में फिल्माया गया है। काजल राघवानी की अदाओं को देख उनके चाहने वाले दीवाने हो रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस काजल राघवानी नदी में निरहुआ संग रोमांस करती हुई नजर आई है। सफेद साड़ी पहने काजल का लुक भी देखने लायक हैं। जिसमे वह काफी खूबसूरत लग रही है।

Also Read: उर्फी जावेद ने अपने फैंस को इस अंदाज में दी ईद की मुबारकबाद, ये ड्रेस कैरी कर फैंस को कर दिया सरप्राइस

इस गाने को ‘वेव भोजपुरी हिट सिनेमा’ नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया। गाने में काजल राघवानी काफी हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं, वहीं गाने में निरहुआ काजल के साथ रोमांस का तड़का लगाते हुए देखाई दे रहे हैं। निरहुआ और काजल राधवानी का गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस गाने में दोनों की केमेस्ट्री देखते ही बन रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version