Bhojpuri Dance Video: भॊजपुरी इंडस्ट्री के बेहतरीन डांसर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) हमेशा अपने डांस की वजह से चर्चा में रहते हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर अक्सर इनके वीडियो वायरल होते रहते हैं। खेसारी लाल यादव के रोमांटिक अंदाज के लिए जाने जाते हैं इनके डांस के लोगों को दीवाना बना देते हैं। खेसारी लाल के फैंस खेसारी को ढेर सारा प्यार देते हैं। दर्शक इनके डांस के दीवाने रहते हैं और इनके डांस वीडियो का इंतजार करते हैं।

हाल ही में खेसारी लाल यादव का एक नया गाना रिलीज हुआ है जो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है गाना कजरा इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है खेसारी लाल यादव और मैं मान सिंह इस गाने में जोरदार ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं दोनों कितने लोगों को दीवाना कर दिया है। इस गाने में खेसारी लाल यादव और महिमा सिंह ने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के होश उड़ा दिए हैं इन दोनों के डांस के मूव्स सभी को अपना दीवाना बना रहे हैं।

भोजपुरी गाना “कजरा” को यूट्यूब पर चैनल Annapurna films पर रिलीज किया गया है। इन दोनों की जोरदार परफॉर्मेंस ने सभी का दिल जीत लिया है। इस गाने को 2 दिन में लगभग 3 लाख व्यूज़ और 20 हज़ार लाइक मिल चुके हैं। इस गाने को देखने के लिए दर्शक बार-बार बेताब हो रहे हैं यह गाना यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और दर्शक इसे बेहद पसंद कर रहे हैं। इस गाने में दोनों के रोमांस को काफी बखूबी प्रदर्शित किया गया है। दोनों के रोमांटिक अंदाज को लोगों ने बेहद पसंद किया है। 

इस गाने में महिमा सिंह ने अपने बोल्ड अवतार को दिखाया है महिमा का यह ग्लैमरस अवतार उनके फैंस को दीवाना बना रहा है। महिमा सिंह ने इस गाने में अपने हुस्न के जलवे बिखेरे हैं। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version