Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ उर्फ दिनेश लाल यादव और एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की जोड़ी को लोग को काफी ज्यादा पसंद करते हैं। साथ ही, दोनों की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं। यही कारण है कि दोनों को पुराना और नए गाने सोशल मीडिया पर छाए हुए रहते हैं। अक्सर दोनों को कोई न कोई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है, जो कई बार ट्रेंड करने लगता है। इसी बीच निरहुआ और आम्रपाली दुबे का पुराना गाना ‘दिलवा में होला गुदगुदी’ सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

निरहुआ और आम्रपाली संग किया जबरदस्त डांस 

इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली दुबे के संग रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं। वहीं आम्रपाली दुबे गाने में एक से बढ़कर एक गाना डांस मूव्स करती दिखाई दे रही हैं। ये गाना दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है। निरहुआ गाने में प्रिंटेड शर्ट और जींस पहने दिखाई दे रही है और प्रिंटेड लहंगा चोली पहने दिखाई दे रही है। दोनों में गाने में स्टेज पर खुलेआम रोमांस करते दिखाई दे रहे है और जबरदस्त डांस कर रहे हैं। गाने में भोजपुरी एक्ट्रेस और निरहुआ बोल्ड अंदाज में नजर आ रहे हैं। दोनों के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। वीडियो में जबरदस्त रोमांस का तड़का देखने को मिल रहा है।

ये भी पढ़ें: Bhojpuri Hot Video: शराब के नशे में निरहुआ से बोलीं आम्रपाली ‘ओठवा से ओठ के मिलाप’, बेडरूम रोमांस ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

गाने की सोशल मीडिया खूब हो रही चर्चा

बता दें कि इस गाने की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है। लोग गाने को बार-बार सर्च करके देख रहे हैं। गाने को खेसारी लाल यादव और हनी बी ने गाया है। गाने के बोल श्याम देहाती ने लिखा है और म्यूजिक ओम झा ने दिया है।  गाने के यूट्यूब पर 9 लाख के व्यूज 12 लाख से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। इस गाने को यूट्यूब चैनल Wave Music Bhojpuri पर अपलोड हुआ है।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version