Bhojpuri Dance Videos: भॊजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) को लेकर कोई दो राय नहीं है कि वह डांस और एक्टिंग दोनों के सुपरस्टार है। खेसारी लाल यादव के आए दिन वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। खेसारी लाल यादव सोशल मीडिया पर गर्दा उड़ा हुए हैं इनका नया गाना “ले ले आई कोका कोला” सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। खेसारी लाल ने भोजपुरी वासियों को दीवाना बना दिया है इनके डांस के सभी दीवाने हो गए हैं और लोग इनकी वीडियो को जमकर लाइक कर रहे हैं। 

खेसारी लाल यादव के इस गाने के बोल और म्यूजिक लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इस गाने को खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज ने अपनी आवाज दी है। इन दोनों की खूबसूरत आवाज ने इस गाने को सजाया है इनकी आवाज ने सोशल मीडिया यूजर्स का दिल जीत लिया है। शिल्पी राज ने कई भोजपुरी गाने में अपनी आवाज दी है और वह सारे गाने हिट हुए हैं। शिल्पी राज ने बेहद कम उम्र में अपनी मेहनत के दम पर इतना बड़ा मुकाम हासिल किया है सिर की आज की आवाज पूरे सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

खेसारी लाल यादव के इस गाने में उनके साथ मोना सिंह है इन दोनों के एक्टिंग में जबरदस्त परफॉर्मेंस दी है। इस गाने में खेसारी लाल यादव गांव के बने हुए हैं इस देहाती लुक में खेसारी लाल यादव का की क्यूट नजर आ रहे हैं। खेसारी देहाती लुक में तंबाकू झगड़ते में नजर आते हैं और उनकी पत्नी दरवाजे पर बैठी होती है। खेसारी अपनी पत्नी से पूछते हैं कि तुम गुस्सा क्यों हो तो उनकी पत्नी उठकर घर के अंदर चली जाती है और खेसारी भी उनके पीछे पीछे जाते हैं। खेसारी लाल यादव की पत्नी मोना सिंह गर्मी की वजह से परेशान रहती है और खेसारी से कोको कोला की मांग करती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version