भोजपुरी सुपरस्टार प्रमोद प्रेमी यादव(Pramod Premi Yadav) और शिल्पी राज का गाना आजकल सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. जब भी प्रमोद प्रेमी का गाना रिलीज होता है, दर्शकों के दिल पर छा जाता है, लोग उनकी गायकी को खूब पसंद करते हैं. शिल्पी राज के चाहने वालों की भी कमी नहीं है, इसी वजह से ‘कूलर लगादी ’ (Cooler Lagadi) गाना यूट्यूब पर भोजपुरिया लोगों की पहली पसंद बना हुआ है।

जितने लोग प्रमोद प्रेमी यादव की आवाज के दीवाने हैं उतनी ही दीवानगी शिल्पी राज के लिए भी है. भोजपुरी गानों की वैसे तो मुंबई से लेकर पूरे बिहार तक डिमांड है, लेकिन इस बार कुछ अलग हुआ है. इस बार प्रमोद प्रेमी यादव ने अपने गाने से पूरे देश में तहलका मचाया है. फैंस ‘कूलर लगादी’ गाने पर कमेंट कर खूब सराहना कर रहे हैं.

यह गाना पिछले 3 सितंबर को रिलीज हुआ, उसके बाद से हीं यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगा. अभी तक इस वीडियो को 35,558,870 लोग देख चुके हैं. यह गाना ‘एसआरके म्यूजिक’ नाम के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. गाने के गायक प्रमोद प्रेमी और शिल्पी राज हैं, लिखा इसे कृष्णा बेदर्दी ने हैं, जबकी ड्यूरेशन 3 मिनट 38 सेकेंड है।

यह भी पढ़े:राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने ब्रिगेडियर एस वी सरस्वती को राष्ट्रीय फ्लोरेंस नाइटिंगेल पुरस्कार 2020 से किया सम्मानित

प्रमोद प्रेमी को दूसरे खेसारी लाल के नाम से भी जाना जाता है. उनके गाने अक्सर धमाल मचाते रहे हैं. बिहार में विधानसभा चुनाव के समय उनके गाने ‘तेज रफ्तार, तेजस्वी सरकार’ ने भी खूब तहलका मचाई थी, उस गाने को 300 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा था.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version