Bhojpuri Hot Photo: नीलगिरी को भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सोशल मीडिया क्वीन कहा जाता है। ट्रेंडिंग तस्वीरें और वीडियो शेयर कर नीलम कम वक्त में ही काफी नाम कमा चुकी है। नीलम ने अपने इंस्टाग्राम पर ट्रेडिशनल लुक के साथ-साथ वेस्टर्न लुक की भी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की है। अपनी सादगी से नीलम ने लाखों लोगों को अपना दीवाना बनाया हुआ है। नीलम गिरी हर लुक में बला की खूबसूरत नजर आती हैं।

पवन सिंह के गाने से छाई नीलम

पवन सिंह के छठ गाने में नीलम गिरी ने इंडस्ट्री में कदम रखा।नीलम गिरी की जोड़ी पवन सिंह और रितेश पांडे के साथ खूब पसंद की जाती है। नीलम गिरी का सॉन्ग रिलीज होते ही काफी पॉपुलर हो जाता है। नीलम गिरी अभी महज 23 साल की हैं, इतनी उम्र में उन्होंने अपनी एक अच्छी पहचान बना ली है। नीलम गिरी की बोल्ड और ग्लैमरस अदाओं पर फैंस हमेशा मर-मिटने के लिए तैयार रहते हैं।

क्यूटनेस पर फैंस हुए फिदा

बता दें कि नीलम गिरी सोशल मीडिया लवर है और अपनी फोटो वीडियो को शेयर करने का कोई मौका भी नहीं छोड़ती। हाल ही में नीलम गिरी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें नीलम गिरी का बेहद ही क्यूट अंदाज देखने को मिल रहा है। नीलम की अपनी क्यूटनेस से फैंस का दिल जीतने हुई नजर आई हैं। ‌ कुछ ही देर में उनकी इस वीडियो पर लाखों तक न्यूज़ आ चुके हैं। इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनकी फैन फॉलोइंग कितनी ज्यादा है।

Also Read : Kanika Kapoor Wedding: कनिका कपूर ने अपने बॉयफ्रेंड गौतम संग रचाई शादी, पिंक लहंगे में लगीं काफी खूबसूरत

नीलम गिरी अपनी बोर्ड और सिजलिंग वीडियो को लेकर हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती हैं। नीलम का ग्लैमरस और बोल्ड अंदाज फैंस को भी खूब भाया है। नीलम की गिनती भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की क्यूट एक्ट्रेस में होती हैं। साथ ही वह अपनी बोल्डनेस के लिए भी जानी जाती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version