Bhojpuri Hot Video: भोजपुरी के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव यानी निरहुआ को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। फैंस को एक्टर की फिल्म का बेसब्री से इंतजार होता है। वहीं इस बीच आम्रपाली डूबे के साथ उनका एक गाना खूब वायरल हो रहा है। भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों के बीच एक हलचल है। इस जोड़ी का हर गाना हिट हुआ है और ऐसा ही एक गाना है ‘आम्रपाली कच-कच खाली’। हालांकि यह गाना काफी पुराना है लेकिन फैंस के बीच इसका क्रेज आज भी दिखाई दे रहा है।

निरहुआ और आम्रपाली की केमेस्ट्री देख फैंस रह गए दंग

दरअसल, निरहुआ और आम्रपाली दुबे की सुपरहिट फिल्म ‘सिपाही’ से यह गाना यूट्यूब पर खूब सर्च किये जा रहे हैं। इस गाने के वीडियो सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है। गाने में दिनेश लाल यादव और आम्रपाली के रोमांस को देखकर आपके भी पसीने छूट जाएंगे। निरहुआ भोजपुरी के सुपरस्टार है जबकि आम्रपाली भी खूबसूरती और अदाकारी से दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर है। इस गाने में कपल ट्रैक्टर पर रोमांस करते नजर आ रहे हैं। वहीं आम्रपाली के हॉट ठुमकों को देख फैंस का मदहोश होना तो बनता है।

ये भी पढ़ें: Bhojpuri Hot Video: पंजाबी लुक में छा गए खेसारी, Tu Ladki Hai Oxygen Nahi का वीडियो इंटरनेट पर उड़ा रहा गर्दा

गाने ने मचा रखा है बवाल

इस गाने को ओम झा और आम्रपाली दुबे ने अपनी आवाज दी है। वहीं इस गाने के बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं वहीं म्यूजिक डायरेक्टर ओम झा हैं। गौरतलब है कि आम्रपाली ने निरहुआ की फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ से भोजपुरी फिल्म उद्योग में अपनी पहचान बनाई थी। तब से यह कपल हिट बन गई। रील लाइफ के इस कपल ने कई फिल्मों में लगातार काम किया और उनमें से अधिकांश बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुए। फैंस इस जोड़ी को खूब पसंद करते हैं और एक साथ देखना पसंद करते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version