Bhojpuri Hot Video: भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे इंडस्ट्री में टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं। साथ ही उनका भोजपुरी गाना भी रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा जाता है। आम्रपाली दुबे के लेटेस्ट गाने और फोटो के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं। अब आम्रपाली किसी पहचान की मोहताज नहीं है। आम्रपाली दुबे अपने लेटेस्ट फोटो और वीडियो के जरिए सुर्खियों में बनी होती है। आम्रपाली दुबे ने अपनी मेहनत की बदौलत ही ये मुकाम हासिल किया है।

अब आम्रपाली दुबे ने अपने चाहने वालों के लिए एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसे देखकर दर्शक भी खिल उठे हैं। आम्रपाली दुबे ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आम्रपाली दुबे एक्टर अरविंद अकेला कल्लू के साथ डांस करती हुई नजर आई हैं। आम्रपाली को ब्लू कलर की साड़ी में और अरविंद को पीले कलर के स्टाइलिश कुर्ते में देखकर फैंस भी खुश हो गए हैं। यह दोनों ही अपने ट्रेडिशनल लुक के लिए काफी जच रहे हैं।

आम्रपाली के नागिन डांस मूव्स पर फैंस अपना दिल और जान लुटा रहे हैं और जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। साथ ही इस वीडियो में दोनों की कैमिस्ट्री भी कमाल की दिख रही है। इस वीडियो को शेयर कर आम्रपाली ने कैप्शन में लिखा है मेरे पसंदीदा। आम्रपाली की इस वीडियो पर फैंस भी जबरदस्त कमेंट कर रहे हैं। एक फैन ने कमेंट कर लिखा है ‘आप मेरी फेवरेट हो’ तो दूसरे फैन ने लिखा है ‘ब्यूटीफुल’।

यह भी पढ़े :Bhojpuri Dance video: भोजपुरी वर्जन ‘पानी पानी’ गाने पर आम्रपाली दुबे का बार-बार देखा जा रहा डांस

निरहुआ के साथ रोमांस करती हुई नजर आएंगी

बता दे कि आम्रपाली दुबे जल्दी निरहुआ संग अपकमिंग फिल्म ‘आई मिलन की रात’ में नजर आने वाली है‌। इस फिल्म के जरिए एक बार फिर आम्रपाली दुबे निरहुआ के साथ रोमांस करती हुई नजर आएंगी। बता दे कि अभी हाल ही में इस फिल्म का एक गाना रिलीज हुआ था जो इंटरनेट पर छाया हुआ है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version