Bhojpuri Hot Video:भोजपुरी  सिंगर और अभिनेता से सांसद बने दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirhua) का जादू फैंस के सिर पर जमकर चढ़कर बोल रहा है। उनके नए और पुराने गाने सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा रहे हैं। जिन पर फंस की तरफ से जबरदस्त प्रतिक्रिया सामने आ रही है। उनका एक ऐसा ही गाना काफी पसंद किया जा रहा है।  वैसे तो लोगो को निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी बेहद ही बेहद आती है, लेकिन इस समय निरहुआ आम्रपाली नहीं बल्कि अंजना सिंह (Anjana Singh) संग सुहागरात मनाते हुए नजर आ रहे हैं।

अंजना का सबसे हॉट गाना

गाने में प निरहुआ और अंजना सिंह के बीच काफी अच्छी केमेस्ट्री देख सकते हैं। इसके साथ ही दोनों के बीच काफी इंटिमेट सीन देखने को मिल रहे हैं। जिन्हें देखकर फैन हैरान हो रहे हैं।वीडियो में आप देख सकते हैं कि,दिनेश लाल यादव और भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह का गाना ‘सुहाग वाली रतिया पूरा करब राजा’ (suhag wali ratiya pura karab raja)  काफी पसंद किया जा रहा है।दोनों के बीच बंद कमरें में प्यार देखने को मिल रहा है।

इसे भी पढ़ें– Bhojpuri Hot Video: पवन सिंह और मोनालिसा की बोल्ड केमिस्ट्री ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, फैंस हुए क्रेजी

वीडियो पर फैंस दे रहे प्रतिक्रिया

अंजना और निरहुआ की जोड़ी काफी तहलका मचाये हुए हैं। इन दोनों ने जब-जब साथ में स्कीन शेयर किया है, तब-तब फैंस के दिल मचले हैं।  इस बार भी कुछ ऐसा ही खने को मिल रहा है। गाने में अंजना सिंह अपनी मस्त अदाओं से निरहुआ को रिझाते हुए नजर आ रहे हैं।  इस बीच आप देख सकते हैं कि, निरहुआ को खुश करने के लिए अंजना सिंह अपनी टॉवल तक खोल देती हैं। जिसे ददेखर निरहुआ मदहोश हो जाते हैं और अंजना सिंह को टूटकर प्यार करते हुए नजर आ रहे हैं।

इसे भी पढ़ें– Mahindra XUV700 VS Kia Selto Comparison: ‘महिंद्रा एक्सयूवी’ पर भारी पड़ी ‘किया सेल्टोस’! जानें डीटेल्स

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version