Bhojpuri Hot Video:आज के समय में भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह काफी सुर्खियों में आए हुए हैं। पवन सिंह का एक गाना सोशल मीडिया पर जमकर वायरल है। इस गाने में उनके साथ हर्षिका पूनाचा जबरदस्त बोल्ड सीन देते हुए नजर आई हैं। पवन सिंह इंडस्ट्री में वह अपना नाम बना चुके हैं जो आए दिन इंटरनेट पर छाए रहते हैं। पवन सिंह का नाम भी हर्षिका के साथ जोड़ा जाता है। अब अपने गाने ‘सनक जाता सईया’ में पवन सिंह और हर्षिका की केमिस्ट्री देखते ही बन गई है।

वायरल हो रहे म्यूजिक वीडियो में पवन सिंह की को-एक्ट्रेस हर्षिका ब्लैक साड़ी पहनकर बिजलियां गिराती हुई नजर आई हैं। एक्ट्रेस का ब्लैक कलर की साड़ी में सिंजलिंग अवतार देखकर पवन सिंह का भी मूड बदल जाता है। जिसके बाद दोनों गाने में जबरदस्त डांस और रोमांस करते हुए नजर आए हैं। इस गाने में दोनों का लुक भी देखने लायक है। दोनों ही ब्लैक आउटफिट में नजर आए हैं।

यह भी पढ़े : एक आइसक्रीम के लिए कड़ी मशक्कत करती नजर आई Nia Sharma, फनी वीडियो किया शेयर

‘सनक जाता सईया’ गाने को पवन सिंह और हर्षिका पर फिल्माया गया हैं। वहीं इस गाने के बोल पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने लिखे हैं। इस गाने के लिरिक्स आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं। वही इस गाने का म्यूजिक साजन मिश्रा ने बड़े ही प्यार से सजाया है। इस गाने को कल 10 जून को यश फिल्म के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया। एक ही दिन में इस गाने पर 4 लाख से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version