Bhojpuri Hot Video: भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela kallu) एक बार फिर से अपने नए डांस वीडियो सॉन्ग से छा गए हैं। उनके नए वीडियो ने आते ही मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। जिसे देककर फैंस दीवाने हो गए हैं। गाने में प देख सकते हैं कि, लड़कियों को रिझाने के लिए अरविंद अकेला जिले के कन्हैया बन गए हैं।

गाने ने रिलीज होते मचा दी धूम

नया म्यूजिक वीडियो ‘अपने जिला का कन्हैया हूं मैं’ (Apne Jila Ka Kanhaiya Hu Main) रिलीज कर दिया गया है, जिसमें उन्हें शानदार मूव्स दिखाते हुए देखा जा सकता है। आपको बता दें, इस डांस वीडियो को Worldwide Records Bhojpuri के यूट्यूब चैनल से लॉन्च किया गया है। गाने में एक्टर अरविंद अकेला कल्लू खुद को जिला का कन्हैया बता रहे हैं। गाने में एक्टर अपनी खूबियों को बता रहे हैं और ये बता रहे हैं कि क्यों लड़कियां क्यों उन्हें पसंद करती हैं। वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है कि वो स्टाइलिश अंदाज में कलरफुल शर्ट में दिखाई दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Nirahua Wife: आखिर कौन है भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ की वाइफ, पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ खास बातें

अलग ही अंदाज में दिखा भोजपुरी एक्टर

आपको बता दें, गाने में अरविंद अकेला एक अलग ही अंदाज में देखने को मिल रहे हैं। ये गाना उनकी अपकमिंग फिल्म ‘सइयां हमार कलाकार बा’ (Saiyan Hamar Kalakar Baa) का है। इसका ट्रेलर वीडियो भी रिलीज किया जा चुका है। इस फिल्म के ट्रेलर और गाने को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है। आपको ये गाना कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version