Bhojpuri Hot Video: भोजपुरी सुपर स्टार खेसारी लाल यादव इन दिनों अपने नए गाने रिलीज कर रहे हैं और मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर जमकर आग रगा रहे हैं। खेसारी लाल यादव को इन दिनों खूब रस्च किया जा रहा है। यूट्यूब पर आपको खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav)का कोई ना कोई गाना ट्रेंड करता हुए जरूर दिख जाएगा। इस बीच खेसारी की फैन फॉलोविगं भी लगातार बढ़ती ही जा रही है। आपको बता दें, खेसारी लाल यादव की फैन फॉलोविंग का ये आलम है कि, उनके नए और पुराने दोनों ही गाने सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड हो रहे हैं। ऐसे ही एक पुराना गाना खूब सर्च किया जा रहा है। जिसे देखने के बाद आपका मूड बन जाएगा।

रानी चटर्जी-खेसारी का हॉट वीडियो

खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) का गाना पातर-पातर पियवा के (Pater Pater Piyawa ke) वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। इस गाने को करोड़ों बार से ज्यादा बार देखा गया है। गाने में खेसारी लाल यादव भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी के साथ पलंगतोड़ प्यार करते हुए नजर आ रहे हैं। गाने में आप देख सकते हैं कि, रानी चटर्जी हर और गुलाबी साड़ी में नजर आ रही हैं और खेसारी लाल यादव को रिझाने की कोशिश कर रही हैं। इस गाने में आप देख सकते हैं कि, खेसारी और रानी चटर्जी की जोड़ी बोल्ड सीन देते हुए मदहोश कर रही है।

ये भी पढ़ें: Bhojpuri Hot Video: रानी चटर्जी को देख बेकाबू हुए खेसारी लाल ने किया पलंगतोड़ प्यार, अकेले में देखें वीडियो

गाना देख जाग जाएंगे अरमान

आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी की फिल्म फिल्म ‘जानम’ के गाने के बोल हैं ‘पातर-पातर पियवा के’ यह गाना यूट्यूब पर रिलीज के साथ ही वायरल हो गया है। इस गाने पर अब तक करोड़ों व्यूज आ चुके हैं। इसके साथ ही लाखों लोगों के कमेंट्स भी आ रहे हैं। इस गान को देखकर आपको कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं।

ये भी पढ़ें: Bhabhi Sexy Video: दिलबर-दिलबर गाने पर देसी भाभी के हॉट डांस को देख बन जाएगा मूड, देखें वीडियो

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version