Bhojpuri Hot Video: भोजपुरी सुपर स्टार खेसारी लाल यादव का इन दिनों खूब जलवा देखने को मिल रहा है। एक्टर की हर दिन कोई न कोई फिल्म रिलीज होती रहती है और नए प्रोजेक्ट्स की वजह से एक्टर हमेशा चर्चा में रहते हैं। खेसारी आए दिन प्रोजेक्ट्स को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते रहते हैं। खेसारी लाल यादव का नया गाना हो या फिर पुराना दोनों ही सोशल मीडिया पर खूब वायरल होता है। इन दिनों एक गाना खूब वायरल हो रहा है जिसमें खेसारी का ग्रामीण लुक खूब वायरल हो रहा है। फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

नाराज पत्नी को मनाने में लगे हुए हैं खेसारी लाल यादव

वायरल हो रहे इस गाने का नाम है ‘लटकल बा लोला काहे तोहर’। इस गाने के वीडियो ने काफी तबाही मचा दी है। ये गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है और इस पर अब तक 8 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। गाने में खेसारी खैनी खाते नजर आ रहे हैं। वीडियो देखकर यह साफ़ है कि खेसारी अपनी रूठी हुई पत्नी को मनाने की कोशिश में लगे हुए हैं। खेसारी इस वीडियो में भोजपुरी एक्ट्रेस के साथ जोरदार डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Beta Aashiq Baap Ayyash की कहानी ने बरपाया कहर, Web Series ने हॉटनेस के तोड़ डाले रिकॉर्ड

ताबड़तोड़ फैंस कर रहे हैं पसंद

गाने की बात करें तो यह ‘ले ले आई कोका कोला’ एल्बम से है। इस गाने को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। गान में ग्रामीण लुक में खेसारी और इस हसीना को देख फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। यही वजह है कि वीडियो को ताबड़तोड़ व्यूज मिल रहे हैं। किसी भी गाने को हिट करने के लिए खेसारी लाल यादव का नाम ही काफी है। आज इस सुपरस्टार को किसी पहचान की जरुरत नहीं है। एक्टर की एक जबरदस्त फैन फॉलोविंग है। एक्टर एक्टिंग और सिंगिंग से भोजपुरी फैंस के दिलों पर राज कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Delhi: आम आदमी पार्टी ने विधायकों की बुलाई बैठक, कुछ से नहीं हो पाया संपर्क- सूत्र

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version