Bhojpuri Hot Video: भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह (Pawan singh) और एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) का एक गाना सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी तबाही मचाए हुए है। लोग इस गाने को गूगल पर काफी सर्च कर रहे हैं। यही कारण है कि, ये इतना ज्यादा ट्रेंड कर रहा है। फैंस को पवन सिंह और मोनालिस की जोड़ी काफी पसंद आ रही है।’कइसे थमाई’ (Kaise thamai kalaiya piya) का वीडियो यूट्यूब पर वायरल काफी हो रहा है।

पवन सिंह मोनालिसा का हॉट वीडियो

इस वीडियो दोनों की केमिस्ट्री दर्शकों पर अपना कमाल दिखाने में कामयाब रही और यह गाना अब तक यूटयूब पर लोगों के बीच काफी पसंद किया जाता है। आपको बता दें, इस गाने में पवन सिंह और मोनालिसा की जोड़ी काफी जबरदस्त सीन करते हुए नजर आ रही है।आपको बता दें, इस गाने में मोनालिसा काफई हॉट लग रही हैं। उनकी हॉटनेस को देख पवन सिंह दीवाने हुए जा रहे हैं। गाने में आप देख सकते है कि, मोनालिसा ट्रांसपेरेंट ड्रेस में नजर आ रही हैं। वहीं पवन सिंह की कमीज के बटन खुले हुए हैं और वो मोनालिसा की अदाओं पर मट मिटने को तायार हैं।

ये भी पढ़ें: Bhojpuri Hot Video: काजल का पल्लू गिरते ही बेकाबू हुए खेसारी लाल , हद से ज्याद बोल्ड रोमांस का देखें वीडियो

देखने के बाद फैंस के छूटे पसीनें

दोनों की केमिस्ट्री इस गाने में बेहतरीन नजर आ रही है। ‘कइसे थमाई कलईया पिया’ गाना जिस फिल्म देश परदेस का है उसे दर्शकों का खूब प्यार मिला था और फिल्म ने थियेटर में धमाल मचा दिया था। इस फिल्म में पवन सिंह और मोनालिसा मुख्य भूमिका में थे। जिस तरह से इस फिल्म ने धमाल मचाया था उसी तरह ये गाना भी तहलका मचा रहा है। ये गाना काफी पुराना है, लेकिन इस पर अब तक करोडों व्यूज आ चुके हैं। इसके साथ ही लाखों कमेंट इस गाने में देखने को मिल रहे हैं। आपको इस गाने को देखकर कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं।

ये भी पढ़ें: Devar Bhabhi Dance Video: देवर की शादी में भाभी ने किया झन्नाटेदार, दावा है ऐसा डांस कभी नहीं देखा होगा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version