Bhojpuri Hot Video: भोजपुरी सॉन्ग का क्रेज लगातार बढ़ रहा है। बॉलीवुड गानों की तरह भोजपुरी गानों भी लोग खूब पसंद करते हैं यही वजह है कि अक्सर सोशल मीडिया पर भोजपुरी के कई गाने वायरल होते रहते हैं। वहीं इस बीच भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और ब्यूटी क्वीन काजल रघवानी का एक गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में निरहुआ और रघवानी धमाल  खूब धमाल मचाते दिखाई दे रहे हैं। निरहुआ और रघवानी की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं और दोनों की जोड़ी कई हिट फिल्में दी है। दोनों भोजपुरी गाने ‘दबे पांव अहिए नजरिया’ पर जबरदस्त डांस करते दिखाई दे रहे हैं।

गाने में दोनों ने किया जबरदस्त डांस

बता दें कि ये गाना निरहुआ और काजल की फिल्म पटना से पाकिस्तान है। दोनों की गाने में जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। गाने में निरहुआ ब्लैक कुर्ता में दिखाई दे रहे हैं। वहीं राघवानी प्रिंटेड साड़ी में पहने दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस साड़ी में बेहद खूबसूरत लगी है। इस गाने में कोई आउटफिट में नजर आ रही है।

ये भी पढ़ें: Sapna Choudhary Dance: सपना चौधरी की किलर अदाओं को देख फैंस हुए मदहोश, बोल्ड ठुमकों ने लूट ली महफिल

दर्शकों को खूब आ रहा है गाना पसंद

इस गाने को दर्शक खूब पसंद करते है। यूट्यूब को इस गाने को वाल्ड वाइ रिकॉर्ड भोजपुरी चैनल पर शेयर किए गया है। इस गाने पर अभी तक 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज और लाखों कमेंट आ चुके हैं। इस फिल्म निरहुआ और काजल के अलावा अशोक समर्थ और सुशील सिंह अहम रोल में दिखाई दे रहे हैं।  

ये भी पढ़ें: दिल्ली के निगम स्कूलों में लागू हुआ पीरियड सिस्टम, अब हर विषय के लिए होगा अलग टीचर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version