Bhojpuri Hot Video: भोजपुरी सुपर स्टार एक्टर दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) फैंस की पहली पसंद बन चुके हैं। उनके नए और पुराने गाने सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते रहे हैं। इन गानों पर फैंस काफी प्यार लुटाते हैं। निरहुआ की जोड़ी भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) के साथ खूब पसंद की जाती है। इस बीच निरहुआ और आम्रपाली दुबे का एक पुराना गाना इन दिनों इंटरनेट पर खूब छाया हुआ है। ये वीडियो भोजपुरी अवॉर्ड शो की है। जिस पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं और इस वीडियो को खूब प्यार दे रहे हैं।

अवॉर्ड शो में निरहुआ-आम्रपाली दुबे ने किया धांसू डांस

इस वीडियो में दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ संग आम्रपाली दुबे जोरदार लटके- झटके लगा रही हैं। वीडियो में निरहुआ संग आम्रपाली अपने ही फिल्म के गाने ‘आम्रपाली रे मन करे कच- कच खाली’ पर डांस कर रही हैं। वीडियो मे जहां निरहुआ लाल कोट पेंट म नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ आम्रपाली दुबे हरे रंग के लहंगा चोली मे नजर आ रही हैं। डांस वीडियो में दोनों की गजब की केमेस्ट्री देखी जा सकती है।

वीडियो देख झूमने पर हो जाएंगे मजबूर

आपको बता दें, इस वीडियो को बार बार देखा जा रहा है। निरहुआ और आम्रपाली के फैंस के लिए ये वीडियो किसी सौगात से कम नहीं है। वीडियो में पवन सिंह और रिंकु घोष जैसे कई और भोजपुरी सेलेब्स को देखा जा सकता है। निरहुआ और आम्रपाली दुबे के डांस को देख नीचे बैठे लोग खूब झूमकर तालियां बजा रहे हैं। इसके साथ ही खूब सीटियां भी बजा रहे हैं। इस डांस वीडियो को यूट्यब पर डाले हुए ज्यादा समय तो नहीं हुआ है।

ये भी पढ़ें: Bhojpuri Hot Video: दरोगा बने निरहुआ और आम्रपाली दुबे का ये गाना फिर बना इंटरनेट सेंसेशन, देखें Video

लेकिन इस पर अब तक लाखों व्यूज और लाखों कमेंट्स आ चुके हैं। आपको बता दें, निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी जब भी मंच पर आती है धमाल ही मचाती है। यूट्यूब पर भी इनके वीडियोज कहर ढाते हैं। इस डांस वीडियो को देख आपको कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं।

ये भी पढ़ें: Bhabhi Hot Video: देसी भाभी ने रेलवे स्टेशन पर ऐसे मटकाई कमर, देख लड़के लेने लगे मजे

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version