Bhojpuri Hot Video: भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh)के नए और पुराने गाने इन दिनों मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर खूब तहलका मचा रहे हैं। इस डांस वीडियो को आप सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर वायरल होता हुआ देख सकते हैं। आज भी जो वीडियो हम आपके लिए लेकर आए हैं। उसे देखने के बाद आपका मूड और दिन दोनों ही बन जाएगा। इस गाने में पवन सिंह भोजपुरी एक्ट्रेस पायस पंडित (Payas Pandit) के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस डांस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, पवन सिंह और पायस पंडित एक दूसरे को टूट कर प्यार कर रहे हैं।

पवन सिंह का सबसे हॉट गाना


गाना देख मूड बन जाएगा

यही कारण है कि, ये गाना इतना ज्यादा वायरल हो रहा है। इस गाने का टाइटल “रतिया के रानी” (Ratiya Ke Rani) है। इस भोजपुरी गाने ने सोशल मीडिया पर काफी आग लगाई हुई है। आपको बता दें, ये गाना भोजपुरी फिल्म ‘लोहा पहलवान’ (LOHA PAHALWAN) का है। इस गाने के वीडियो में पवन सिंह और पायस को एक साथ बारिश में रोमांटिक होते हुए देखा जा सकता है।

ये भी पढ़ें: Bhojpuri Hot Video: बारिश में भीगती काजल राघवानी की यस बुझाई प्यास, वीडियो नींद उड़ा देगा

बता दें कि इस गाने को पवन सिंह और अलका झा ने गाया है। इस गाने को अब तक करोड़ों व्यूज मिल चुके हैं। ये गाना Worldwide Records Bhojpuri नाम के चैनल ने यूट्यूब पर अपलोड किया गया था। इस गाने को अपलोड किए काफी समय हो चुका है। लेकिन इस जादू अभी भी फैंस के सिर पर चढ़कर बोल रहा है। गाने का म्यूजिक और वीडियो दोनों ही आपको झूमने पर मजबूर कर देगा।

ये भी पढ़ें: Kajol Birthday Special: खूबसूरती के साथ-साथ रईसी में भी कई हसीनाओं को मात देती हैं काजोल, करोड़ों की हैं मालकिन

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version