Bhojpuri Hot Song: भोजपुरी फिल्मों की सुपर स्टार कही जाने वाली एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chaterjee) इन दिनों अपनी फिटनेस को लेकर मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर काफी छाई हुई हैं। उनकी फैन फॉलोविंग लगातार बढ़ती ही जा रही है। फैंस रानी चटर्जी की हर अदा पर मर मिटते हैं। इस बीच रानी चटर्जी का एक गाना सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। जिसे देखने क बाद आपको भी पसीना आ जाएगा।रानी चटर्जी और भोजपुरी एक्टर आदित्य ओझा (Aditya Ojha) का एक गाना तेजी से वायरल हो रहा है। ये गानें का वीडियो यूट्यूब पर धमाल मचाता दिखाई दे रहा है।

रानी चटर्जी का सबसे हॉट गाना

इस गानें का नाम है ‘दूधिया गोराई’ (Dudhiya Gorai) हैं, जो कि इन दिनों लोगों द्वारा खूब देखा जा रहा है। इस गाने में आदित्य ओझा और रानी चटर्जी का जबरदस्त डांस भी देखने को मिल रहा है। इसके साथ ही दोनों गजब का रोमांस भी करते हुए नजर आ रहे हैं। गाने के वीडियो में आप देख सकते हैं कि, रानी चटर्जी और आदित्य ओझा ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आ रहे हैं और जमकर डांस कर रहे हैं। दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिग देखी जा सकती है।

ये भी पढ़ें: Bhojpuri Sexy Video: पवन सिंह ने शिल्पी राज से क्यों कहा हो गईल शाम कुछु कर इंतजाम?छा गई रानी की जवानी

गाने में दोनों के गजब के मूव्स आपको देखने को मिलेंगे। गाने का म्यूजिक और डांस दोनों ही जबरदस्त है। यही कारण है कि, ये गाना मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है। इस गाने पर अब तक लाखों व्यूज आ चुके हैं इसके साथ ही हजारों कमेंट्स भी आपको देखने को मिलेंगे। इस वीडियो को देखने के बाद आपको कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version