Bhojpuri Hot Video: भोजपुरी एक्टर एक्टर और सिंगर शिल्पी राज का जब से MMS वायरल हुआ है तब से उनको गूगल पर खूब सर्च किया जा रहा है। इसके साथ ही उनके नए और पुराने गाने काफी ट्रेंड कर रहे हैं। इस बीच शिल्पी राज का एक ऐसा ही गाना काफी तबाही मचाए हुए है। ये गाना ज्यादा पुराना तो नहीं है लेकिन इस गाने पर फैंस जिस तरह से प्यार लुटा रहे हैं। उसे देखकर तो यही लग रहा है कि, ये गाना आए दिन नए से नए रिकॉर्ड बना रहा है।

शिल्पी राज के गाने ने मचा दिया धमाल

आपको बता दें, शिल्पी राज का नया गाना ‘नजर ना लग जाए’ नवोदित भोजपुरी सिंगर सौरभ रॉयल के साथ आया है। इस गाने में शिल्पी राज ने सौरभ रॉयल के साथ मिलकर आवाज दी है। गाने की वीडियो में आप देख सकते हैं कि, गाने के वीडियो में सौरभ रॉयल के साथ भोजपुरी की हॉट अभिनेत्री महिमा सिंह नजर आ रही हैं। दोनों के बाची काफी अच्छी बॉन्डिग देखने को मिल रही है। इस गाने में आप देख सकते हैं कि, भोजपुरी एक्ट्रेस महिमा सिंह एक पुलिस वाली के रोल में नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उनके ब्यॉयफ्रेंड बने सौरभ रॉल लड़कियों के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Bhojpuri Sexy Video: नम्रता मल्ला की हॉट अदाओं पर खेसारी लाल का आया दिल, जमकर लुटाया प्यार

वीडियो देख झूम उठोगे

वीडियो में आप देख सकते हैं कि, ब्यॉयफ्रेंड की इस बेवफाई को देखते हुए महिमा सिंह उन्हें उठाकर ले जाती हैं। इस गाने में आपको एक्टर और एक्ट्रेस के बीच काफी नोंक-झोंक देखने को मिलेगी। आपको बता दें, इस गाने को रिलीज हुए ज्यादा समय तो नहीं हुआ है3लेकिन ये गाना जमकर वायरल हो रहा ह। पको इस डांस वीडियो को देखने के बाद कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं।

ये भी पढ़ें: Hariyanvi Hot Video: कोमल रंगीली की मचलती हुई जंगली जवानी को देख भीड़ का हुआ बुरा हाल, देखें Video

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version