Sara Tendulkar Hot Video: इंडियन क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर अपनी हॉट अंदाज के कारण लाइमलाइट में बनी रहती हैं। अक्सर वो अपनी तस्वीरें और वीडियोज को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। उनके फैंस उनकी तस्वीरें को बेहद पसंद करते हैं और लेटेस्ट तस्वीरों के लिए दीवानों की तरह इंतजार करते हैं। वहीं, वो कुछ दिनों पहले थाईलैंड से छुट्टियां बिताकर वापसी आईं है, जहां की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही थी। वहीं हाल ही में, उनको मुंबई के एयरपोर्ट को स्पॉट किया गया है, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

वीडियो में बेहद हॉट दिख रही हैं सारा

सारा के इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है, जिसमें वो मुंबई के एयरपोर्ट पर नजर आई है। वीडियो में दिख रहा है कि वो जल्द बाजी में एयरपोर्ट के परिसर में एंट्री कर रही हैं। उनके लुक को बात करें तो उन्होंने क्रीम कलर की टॉप और ब्लैक पैंट में दिखाई दे रही है। उन्होंने कोरोना का ध्यान रखते हुए मास्क लगा रखा है और बालों को खुला छोड़ रखा हुआ हैं। साथ ही, उन्होंने सैंडिल पेयर की हुई हैं।

वीडियो पर फैंस का आया रिएक्शन

सारा के इस वीडियो पर फैंस तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं एक यूजर ने लिखा, “बॉलीवुड की एक्ट्रेस से ज्यादा खूबसूरत है”, दूसरे यूजर ने लिखा, “आप के जैसा कोई भी खूबसूरत नहीं हैं”। वहीं कई यूजर्स इमोदी भेजकर तारीफ कर रहे हैं। सारा के इस वीडियो पर दो घंटे में 20 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें: Alia Bhatt Video: आलिया भट्ट ने संस्कारी स्टाइल में छुपाया अपना बेबी बंप, फैंस बोले – वाह क्या बात है!

शुभमन गिल के साथ जुड़ा है सारा का नाम

सारा की भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ रिलेशनशिप की खबरें अक्सर आती रहती है। दोनों एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं। हालांकि दोनों ने कभी भी रिलेशनशिप खबरों पर कोई बयान नहीं दिया हैं। वहीं, सारा इंस्टाग्राम पर गिल की बहन को फॉलो करती हैं।

ये भी पढ़े: Aadhar Card: आधार नियमों का उल्लंघन करने पर लगेगा इतना जुर्माना, जानिए नियम

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version