Bhojpuri Sexy video:  अगर बात बोल्डनेस की हो तो पोर्न स्टार सनी लियोनी का नाम सभी की जुबान पर आता है। लेकिन क्या आपको पता है भोजपुरी एक्ट्रेस Rani Chatterjee की बोल्डनेस के आगे सनी लियोनी जैसी बड़ी स्टार भी पानी भरती है। उनके इंस्टाग्राम पर आपको उनकी तरह- तरह की फोटोज देखने को मिल जाएगी जो बिकनी से लेकर डांस वीडियो तक है। वैसे तो अक्सर वो अपने बोल्ड अवतार के चलते चर्चा में बनी रहती हैं। उन्हें इंस्टाग्राम स्टार भी कहा जाता है जिन्हें फैंस खूब फॉलो करते हैं। Rani Chatterjee के मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर इतने बोल्ड फोटो पड़े हैं, जिन्हें देखकर फैंस खुद को रोक नहीं पाते हैं।

उन्होंने सिर्फ अपने दम पर देशभर के लोगों के बीच एक खास पहचान हासिल कर ली है। आज फैंस उनकी एक झलक के लिए दीवाने रहते हैं। Rani Chatterjee अपनी फिटनेस का भी खूब ध्यान रखती हैं। यही कारण है कि, वह जिम में खूब पसीना बहाती हुई नजर आती हैं। इस बीच Rani Chatterjee ने अपने कुछ फोटो शेयर किए हैं। जिसमें वह ब्लू और रेड कलर में शर्ट पहने हुए नजर आ रही हैं और बेहद बोल्ड लग रही हैं।

ये भी पढ़ें IPL 2022: Yuzvendra Chahal को चीयर अप करन पहुंची Dhanashree Verma ने खींचा कैमरों का ध्यान

Rani Chatterjee ने कुछ समय पहले ही अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। जिसे देखने के बाद फैंस के होश उड़ गए है। इन फोटोज में Rani Chatterjee ने बोल्डनेस की सारी हदें पार करती हुई  नजर आयी हैं। जिन्हें देखकर फैंस के मुंह से आह निकलने लगी है। इन तस्वीरों में Rani Chatterjee शोर्ट ड्रेस में नजर आ रही है। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में Rani Chatterjee बोल्ड पोज देते हुए नजर आ रही है। अक्षरा सिंह के हर लुक को फैंस खूब प्यार देते हैं। Rani Chatterjee के इस लुक ने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version