Bhojpuri Sexy Video: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव और एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की केमिस्ट्री फैंस को लुभावनी लगती है। निरहुआ और आम्रपाली के गाने आए दिन सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते हैं। इस समय निरहुआ और आम्रपाली का एक पुराना गाना सोशल मीडिया पर गर्दा उड़ा रहा हैं। इन स्टार्स का पुराना गाना ‘तू ही बाड़ा जान करेजउ’ सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं।

गाने को मिले 4 लाख से भी ज्यादा लाइक

यूट्यूब पर इस गाने को 4 लाख से भी ज्यादा लाइक मिले हैं। इस गाने में अमरपाली दुबे पीले कलर की साड़ी में और निरहुआ पीले कलर की शर्ट में नजर आए हैं। आम्रपाली दुबे और निरहुआ की केमिस्ट्री फैंस को एक साथ अच्छी लगती है। फैंस भी इन दोनों को एक साथ देखने के लिए बेसब्र हुए रहते हैं। अब इनका नया वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। इस वीडियो में आम्रपाली और निरहुआ दोनों पीले कलर की ड्रेस में काफी अच्छे लग रहे हैं। इस वीडियो को यूट्यूब पर लाखों से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं।

फैंस के बीच काफी पॉपुलर

भोजपुरी इंडस्ट्री में कम समय में बड़ा नाम कमाने वाले निरहुआ और अमरपाली दुबे अब फैंस के बीच काफी पॉपुलर है। अमरपाली दुबे का नाम आज भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेस में शामिल है। अब निरहुआ और आम्रपाली का पुराना गाना सोशल मीडिया पर धुआं उड़ा रहा है। इस गाने में दिनेश लाल आम्रपाली के संग रोमांस करते नजर आए हैं।

बोल्ड एक्ट्रेस में टॉप पर आम्रपाली

बता दे कि आम्रपाली दुबे भोजपुरी सिनेमा की बोल्ड एक्ट्रेस में टॉप पर हैं। इस गाने में उनके डांस स्टेप्स को देखकर फैंस बेकाबू नजर आए हैं। गाने में निरहुआ और आम्रपाली दुबे का रोमांस असल जिंदगी की तरह ही लगता है। आम्रपाली की अदाओं पर लाखों चाहने वाले फिदा हैं। गानों के साथ साथ आम्रपाली की फिल्में भी सुपरहिट रहती है। इसके साथ-साथ अमरपाली का ट्रेडिशनल लिबास सभी को बहुत खूबसूरत लगता है।

Share.
Exit mobile version