Bhojpuri Sexy Video: भोजपुरी सुपर स्टार दिनेश लाल यादव Dinesh Lal Yadav  निरहुआ (Nirahua) और भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey)  भोजपुरी सिनेमा के सबसे बेस्ट कपल के तौर पर जाने जाते हैं। इन दोनों का जब भी कोई गाना आता है तो वो छा जाता है। यही कारण कि फैस इस जोड़ी पर खूब प्यार लुटाते हुए भी नजर आते हैं। इस जोड़ी का जब भी कोई गाना आता है वो छा जाता है। आज हम आपके लिए इस जोड़ी का एक ऐसा ही तड़कता और भड़कता हुआ वीडियो लेकर आए हैं। जिसे देखने के बाद आपके अरमान जाग जाएंगे।

https://youtu.be/vwSAK2t5kGQ

आम्रपाली निरहुआ का हॉट गाना

निरहुआ और आम्रपाली का गाना तनी छू ला Tani Chhoo La इन दिनों खीब पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, बैंगनी कलर की साड़ी में पानी मे भीगती हुई आम्रपाली दुबे निरहुआ से कह रही है तनी छू ला, वीडियो में आप देख सकते हैं कि, निरहुआ और आम्रपाली दुबे काफी बोल्ड सीन भी देते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों बारिश के पानी में आग लगा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Bhojpuri Sexy Video : खेतों में काजल राघवानी के साथ खेसारी लाल का खाटतोड़ प्यार देख मन मचल जाएगा

आम्रपाली ने पानी में लगा दी आग

इंटरनेट पर आग लगा रहे इस  वीडियो  में आप देख सकते हैं कि निरहुआ पीली शर्ट में और आम्रपाली बैंगनी साड़ी में कमाल का डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।इस दौरान वह सुपरहिट भोजपुरी गाने ‘तनी छू ला’ पर जोरदार ठुमके लगा रहे हैं, जिसे देखने के बाद पब्लिक उनके डांस की दीवानी हुई जा रही है। क्योकिं ये गाना बारिश मे फिल्माया गया है। इसलिए इसे देखने के बाद आपके अरमान भी जाग जाएंगे। इस वीडियो को देखने के बाद आपको कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं।

ये भी पढ़ें: Bhabhi Sexy Video: छलकत हमरो जवनिया राजा पर भाभी ने ऐसे छलकाई जवानी देखते ही बन गया मूड, देखें वीडियो

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version