Bhojpuri sexy Video: दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती है। हाल ही में निरहुआ और आम्रपाली दुबे का रोमांस वीडियो यूट्यूब पर तहलका मचा रहा हैं। भोजपुरी फिल्म ‘रोमियो राजा’ का गाना ‘फुटानी के फाटक’ को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और इस गाने के खूब चर्चे हैं। इस गाने को निरहुआ और प्रियंका सिंह ने गाया है।

आम्रपाली दुबे और निरहुआ की केमिस्ट्री फैंस को एक साथ अच्छी लगती है। फैंस भी इन दोनों को एक साथ देखने के लिए बेसब्र हुए रहते हैं। अब इनका नया वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। इस वीडियो में आम्रपाली और निरहुआ दोनों लाल कलर की ड्रेस में काफी अच्छे लग रहे हैं। इस वीडियो को यूट्यूब पर लाखों से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं।

भोजपुरी इंडस्ट्री में कम समय में बड़ा नाम कमाने वाले निरहुआ और अमरपाली दुबे अब फैंस के बीच काफी पॉपुलर है। अमरपाली दुबे का नाम आज भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेस में शामिल है। अब निरहुआ और आम्रपाली का गाना सोशल मीडिया पर धुआं उड़ा रहा है। इस गाने में दिनेश लाल अमरपाली के संग रोमांस करते नजर आए हैं।

यह भी पढ़ें:- Bhojpuri sexy Video :Monalisa और Rani Chatterjee ने जब एक साथ किया स्टेज तोड़ डांस, दर्शक हो गए पागल

अमरपाली दुबे अपनी खूबसूरती से सभी का दिल जीत लेती हैं। इसी वजह से उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ती नजर आती है। उनकी हर गाने सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड करते हैं। इस बार भी उनका नया गाना सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा है। गाने में निरहुआ और आम्रपाली कि बिस्तर वाली मोहब्बत को देखकर फैंस के पसीने छूट गए हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version