Bhojpuri Sexy Video: खेसारी लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती है। हाल ही में खेसारी और आम्रपाली दुबे का रोमांस वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा हैं। आम्रपाली दुबे की इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और इस गाने के खूब चर्चे हैं। आम्रपाली दुबे और खेसारी की केमिस्ट्री फैंस को एक साथ अच्छी लगती है। फैंस भी इन दोनों को एक साथ देखने के लिए बेसब्र हुए रहते हैं।

अब आम्रपाली दुबे ने सोशल मीडिया अकाउंट से अपना एक नया वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें वह खेसारी लाल यादव के साथ डांस करती हुई नजर आ रही हैं। अब इनका नया वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। इस वीडियो में आम्रपाली और खेसारी गाने के साथ साथ रोमांस करते हुए नजर आए हैं। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए आम्रपाली दुबे ने कैप्शन दिया है ‘साड़ी के पलेट’। इस वीडियो पर फैंस भी कमेंट करते नजर आ रहे हैं।

आम्रपाली दुबे की वीडियो पर एक फैन ने कमेंट किया है ‘भोजपुरी की सबसे टॉप हीरोइन आम्रपाली जी’। वही दूसरे फ्रेंड ने कमेंट कर लिखा है ‘मैं आपसे प्यार करता हूं’। इस तरह अन्य यूजर्स ने हॉट और फायर वाली इमोजी कमेंट सेक्शन में किए हैं। इस वीडियो में आम्रपाली दुबे सेक्सी लाल साड़ी में बोल्डनेस दिखाती नजर आई हैं। उनकी इस वीडियो को देखकर फ्रेंड्स पसीना बहा रहे हैं।

भोजपुरी इंडस्ट्री में कम समय में बड़ा नाम कमाने वाले निरहुआ और आम्रपाली दुबे अब फैंस के बीच काफी पॉपुलर है। आम्रपाली दुबे का नाम आज भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेस में शामिल है। अब खेसारी और आम्रपाली की वीडियो सोशल मीडिया पर धुआं उड़ा रही है। इस गाने में खेसारी लाल यादव आम्रपाली के संग रोमांस करते नजर आए हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version