Bhojpuri Sexy Video: भोजपुरी सुपर स्टार खेसारी लाल यादव khesrai lal yadav और भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी Kajal Raghwani की जोड़ी मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जाती है। यही कारण है कि, खेसारी लाल और काजल राघवानी का जब भी कोई गाना आता है तो वो छा जाता है। इसके साथ ही इस जोड़ी के नए और पुराने गानें काफी ट्रेंड करते रहते हैं। यही कारण है कि, काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव की फैन फॉलोविंग लगातार बढ़ती ही जा रही है।

https://youtu.be/_P7Eo532jMM

काजल राघवानी-खेसारी का वीडियो वायरल

इस बीच खेसारी लाल यादव और काजल की एक लाइव परफॉर्मेंस का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें आप देख सकते हैं कि, खेसारी और काजल अपने ही हिट गानों पर झूमकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।वीडियो में आप देख सकते हैं कि खेसारी अपने ही हिट गानों पर काजल राघवानी संग ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं। इसके साथ इन दोनों की केमिस्ट्री भी काफी गजब की लग रही है।

डांस देख झूम उटे लोग

खेसारी लाल और काजल की जबरदस्त परफॉर्मेंस को देख बैठे लोग झूमने पर मजबूर हो गए हैं।आउटफिट की बात करें तो डांस के दौरान काजल राघवानी ने ग्रीन कलर का आउटफिट पहना हुआ है, जबकि खेसारी ब्लैक जींस और रेड जैकेट में नजर आ रहे हैं। इस दौरान खेसारी और काजल बेहद खूबसूरत लग रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Bhojpuri Sexy Video: हॉट एक्ट्रेस मोनालिसा हुई प्रेग्नेंट पति से बोली‘मन खोजता आचार हो’, देखें Video

वीडियो में आप देख सकते हैं कि,लाइव परफॉरमेंस के दौरान कई गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। हमेशा की तरह दोनों की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है। यही कारण है कि, इस वीडियो पर 58 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ गए हैं। इस वीडियो को देखने के बाद आपको कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं।

ये भी पढ़ें: Indian Bhabhi Sexy Video:  सनी लियोनी के गाने पर भाभी ने किया कमरतोड़ डांस, देखते ही रह गए लोग

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version