Bhojpuri Sexy Video: भोजपुरी सुपर स्टार कहे जाने वाले खेसारी लाल यादव का जब भी कोई गाना आता है तो वो आग लगा देता है। यही कारण है कि, खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का जब भी कोई नया गाना आता है तो वो छा जाता है। यही कारण है कि, वह हमेशा मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते रहते हैं। इसके साथ ही खेसारी लाल यादव के पुराने गाने भी काफी ट्रेंड करते रहते हैँ। खेसारी लाल यादव का ऐसा ही गाना इन दिनों सोशल मीडिया पर धमला मचाए हुए है। इस वीडियो में खेसारी लाल यादव काफी रोमांटिक मूड में नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में खेसारी लाल यादव के साथ आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) नजर आ रही हैं।

आम्रपाली के साथ खेसारी का पलंगतोड़ डांस

‘साड़ी के प्लेट’ गाने में खेसारी के साथ भी आम्रपाली दुबे का रोमांस देखने लायक है। गाने में दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री फैंस को दीवाना बना रही है। आम्रपाली ने भोजपुरी के कई बड़े स्टार्स के साथ स्क्रीन शेयर की है, जिसमें खेसारी भी एक हैं। खेसारी के साथ आम्रपाली ने कई हिट फिल्मों और गानों में काम किया।खेसारी लाल बिस्तर पर आम्रपाली दुबे के साथ गजब का रोमांस कर रहे हैं। इस दौरान दोनों की केमेस्ट्री गजब की देखने को मिल रही है।

वीडियो पर खूब प्यार लुटा रहे फैंस

आपको बता दें, खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे का गाना ‘साड़ी के प्लेट’ यूट्यूब पर फरवरी 2022 में रिलीज किया गया था। रिलीज के बाद से अबतक यह गाना दर्शकों के बीच धमाल मचा रहा है। गाने पर लाखों व्यूज आ चुके हैं। गाने को खेसारी लाल और शिल्पी राज ने आवाज दी है। इसके बोल विजय चौहान ने लिखे हैं।

ये भी पढ़ें: Akshara Singh New Song Makeup: नए गाने में बेहद तड़ते-भड़कते ‘मेकअप’ में नजर आयीं अक्षरा सिंह ने लगा दी आग

जबकि कोरियोग्राफी कुन मुखर्जी ने की है। गाना काफी रोमांटिक है। यही कारण है कि, ये इतना ज्यादा वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद आपको कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version